बिग बॉस को लेकर Mia Khalifa का पुराना ट्वीट हुआ वायरल, लिखा- मैं कभी गलती से भी भारत नहीं...

बिग बॉस (Bigg Boss) शुरू होने से पहले अकसर कई नाम सामने आते हैं. 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' को लेकर भी कई तरह के नाम सामने आ रहे हैं. हाल ही में मीडिया में रिपोर्ट आई कि मिया खलीफा (Mia Khalifa) को बिग बॉस 13 के लिए अप्रोच किया गया है.

बिग बॉस को लेकर Mia Khalifa का पुराना ट्वीट हुआ वायरल, लिखा- मैं कभी गलती से भी भारत नहीं...

बिग बॉस के लिए फिर गर्माया मिया खलीफा का नाम

खास बातें

  • बिग बॉस के लिए आया मिया खलीफा का नाम
  • बिग बॉस का 13वां सीजन जल्द आने वाला है
  • सलमान खान होंगे होस्ट
नई दिल्ली:

बिग बॉस (Bigg Boss) शुरू होने से पहले अकसर कई नाम सामने आते हैं. 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' को लेकर भी कई तरह के नाम सामने आ रहे हैं. हाल ही में मीडिया में रिपोर्ट आई कि पूर्व पोर्न स्टार मिया खलीफा (Mia Khalifa) को बिग बॉस 13 के लिए अप्रोच किया गया है. हालांकि इसे लेकर कुछ भी आधिकारिक जानकारी नहीं आई है. लेकिन मिया खलीफा का नाम आने की वजह से उनका एक पुराना ट्वीट जरूर सुर्खियों में आ गया है. 2015 में भी मिया खलीफा (Mia Khalifa) का नाम बिग बॉस में शामिल होने को लेकर सामने आया था. लेकिन मिया खलीफा ने अपने ट्विटर एकाउंट पर इसे लेकर चीजें एकदम साफ कर दी थीं. 

रानू मंडल ने हिमेश रेशमिया के साथ गाया 'आशिकी में तेरी' सॉन्ग, वीडियो हुआ वायरल

PV Sindhu ने जताई इच्छा, बायोपिक में ये एक्ट्रेस निभाएं मेरा किरदार...

बिग बॉस (Bigg Boss) को लेकर मिया खलीफा (Mia Khalifa) ने 2015 में एक ट्वीट किया था. इस ट्वीट में मिया खलीफा ने लिखा थाः 'मैं कुछ चीजें एकदम साफ करना चाहती हूंः मैं कभी गलती से भी भारत नहीं आऊंगी, तो ऐसे में जो भी यह कह रहा है कि मैंने 'बिग बॉस' में आने के लिए दिलचस्पी दिखाई है तो उसे तुरंत नौकरी से निकाल देना चाहिए.' हालांकि बिग बॉस को लेकर अकसर इस तरह के नाम शुरू में आते हैं, लेकिन असल लिस्ट में चौंकाने वाले चेहरे होते हैं. बिग बॉस को लेकर मिया खलीफा का नाम आना बेशक हलचल मचा सकता है. लेकिन उनका पुराना ट्वीट इशारा करता है कि उनका इस शो में हिस्सा लेने का कोई इरादा नहीं हैं. लेकिन अब मन बदल हो गया हो तो बिग बॉस में उन्हें धमाल करते हुए देखा जा सकता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...