नियम तोड़ने पर बिग बॉस ने टीना दत्ता, सौन्दर्या शर्मा और मान्या सिंह को दी सजा, करने होंगे घर के सारे काम

बिग बॉस ने कंटेस्टेंट से कहा कि वे एक दूसरे को नॉमिनेट करें. टीना दत्ता, सौंदर्या शर्मा, और मान्या सिंह ने इसी दौरान सॉरी बोल दिया. बिग बॉस ने नियम तोड़ने पर इन खूबसूरत हसीनाओं को फटकार लगाई और उन्हें सजा दिया.

नियम तोड़ने पर बिग बॉस ने टीना दत्ता, सौन्दर्या शर्मा और मान्या सिंह को दी सजा, करने होंगे घर के सारे काम

नियम तोड़ने पर बिग बॉस ने टीना दत्ता, सौन्दर्या शर्मा और मान्या सिंह को दी सजा

नई दिल्ली :

बिग बॉस सीजन 16 का प्रीमियर 1 अक्टूबर को हुआ था और इसके लॉन्च के बाद से शो अपनी नई थीम और नियमों के साथ फैंस की दिल जीत रहा है. फैंस ने पहले ही बिग बॉस सीजन 16 में अपने फेवरेट केंटेस्टेंट को सपोर्ट करने का फैसला कर लिया है. अब्दु रोज़िक, रैपर एमसी स्टेन, सुंबुल तौकीर, गौतम विग, अर्चना गौतम, साजिद खान, सौंदर्या शर्मा जैसे लोकप्रिय सेलेब्स ने शो में प्रवेश किया है. हाल ही में सोशल मीडिया पर बिग बॉस 16 के नॉमिनेशन का एक प्रोमो जारी किया गया है, जिससे फैंस हैरान रह गए हैं.

प्रोमो वीडियो में बिग बॉस ने कंटेस्टेंट से कहा कि वे एक दूसरे को नॉमिनेट करें.  टीना दत्ता, सौंदर्या शर्मा, और मान्या सिंह ने इसी दौरान सॉरी बोल दिया. बिग बॉस ने इन खूबसूरत हसीनाओं को फटकार लगाई और उन्हें सजा दिया. बिग बॉस ने कहा कि मैंने कुछ महान लोगों को सॉरी बोलते सुना. इन्हें सजा के तौर पर घर के सारे काम करने होंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बीती रात प्रसारित हुए एपिसोड में बिग बॉस ने साजिद को घर में अब्दु का ट्रांसलेटर बताया था. दोनों हल्के-फुल्के पल शेयर करते नजर आए, लेकिन अब्दु के खुलासे ने सभी को हैरान कर दिया. अब्दू ने अपने वित्तीय संघर्षों के बारे में खुलासा किया और बताया कि उनका परिवार गरीब था और एक सिलन वाले घर में रहता था.