विज्ञापन
This Article is From Feb 27, 2024

मन्नारा चोपड़ा और आम्रपाली दुबे की चाय को लेकर हुई ऐसी चुहलबाजी, अब वीडियो हो रहा वायरल

मन्नारा चोपड़ा बिग बॉस 17 के बाद से काफी लोकप्रिय हो चुकी हैं. अब उनका एक वीडियो भोजपुरी की यूट्यूब क्वीन कही जाने वाली आम्रपाली दुबे के साथ सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दोनों की चुहलबाजी बहुत ही कमाल की है.

मन्नारा चोपड़ा और आम्रपाली दुबे की चाय को लेकर हुई ऐसी चुहलबाजी, अब वीडियो हो रहा वायरल
मन्नारा चोपड़ा और आम्रपाली दुबे का वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

Chai Peeni Hai Viral Video: मन्नारा चोपड़ा भले ही बिग बॉस की विनर ना बन पाई हों लेकिन सोशल मीडिया पर उनका क्रेज विनर मुनव्वर फारुकी से भी ज्यादा नजर आता है. दरअसल बिग बॉस के घर में मन्नारा चोपड़ा का बोला गया डायलॉग 'चाय पीनी है' इंटरनेट पर धूम मचा रहा है. एक तरफ जहां नेटिजंस इस फुट टैपिंग वीडियो पर जमकर रील बना रहे हैं तो वहीं मन्नारा खुद भी हर दिन इस वीडियो को नए-नए अंदाज में पेश करती नजर आ रही है. एक बार फिर मन्नारा चोपड़ा का ये वीडियो वायरल हुआ है. लेकिन इस बार उनके साथ नजर आ रही हैं भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे. अब जब इंटरनेट क्वीन के साथ भोजपुरी क्वीन की मुलाकात हुई तो क्या धमाका हुआ चलिए आपको दिखाते हैं.

मन्नारा चोपड़ा और आम्रपाली दुबे की चुहलबाजी

बिग बॉस के घर में तो मन्नारा चोपड़ा का जलवा जबरदस्त रहा है लेकिन घर से बाहर निकलने के बाद भी वो सोशल सेंसेशन बनी हुई हैं. एक बार फिर उनका चाय पीनी है वाला डायलॉग इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है, इस बार अकेले मन्नारा नहीं बल्कि उनके साथ नजर आ रही हैं भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे.  वीडियो में दोनों की ही जबरदस्त मस्ती करती नजर आ रही है.  इस वीडियो को खुद आम्रपाली दुबे ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर शेयर किया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि मन्नारा अपने अंदाज में आम्रपाली दुबे से चाय का पूछ रही हैं. आम्रपाली भी बहुत ही प्यार भरे अंदाज में मन्नारा को जवाब दे रही हैं. वीडियो में दोनों की मस्ती और प्यारी सी मुस्कुराहट साफ दिखाई दे रही है. मन्नारा ने ब्लैक जींस के साथ स्लीवलेस ब्लैक क्रॉप टॉप पहना हुआ है और बेहद स्टनिंग लग रही हैं.

मन्नारा चोपड़ा और आम्रपाली दुबे के फैन्स के आए कमेंट

इस वीडियो को शेयर करते हुए आम्रपाली दुबे ने मन्नारा चोपड़ा पर जमकर प्यार लुटाया. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'स्वीटहार्ट तो बहुत हो सकते हैं लेकिन स्वीटेस्ट हार्ट तो मन्नारा ही है, हम सभी को चाय का आनंद दिलाते हुए'. इस वीडियो को देखकर फैंस भी दोनों पर ढेर सारे प्यार की बारिश कर रहे हैं.  एक फैन ने लिखा तो ब्यूटीफुल लेडिज इन वन फ्रेम, तो दूसरे ने लिखा कि दो फेवरेट लोग एक साथ चाय पीने मिले हैं. आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर एक म्यूज़िक कम्पोज़र ज़ैनुल जिवानी ने बिग बॉस 17 के मन्नारा चोपड़ा के "चाय पीनी है" डायलॉग पर एक गाना बनाया है जो हर जगह धूम मचा रहा है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
करिश्मा कपूर ने जहीर इकबाल के साथ किया सोना कितना सोना गाने पर डांस, सोनाक्षी सिन्हा का रिएक्शन मत करिएगा मिस
मन्नारा चोपड़ा और आम्रपाली दुबे की चाय को लेकर हुई ऐसी चुहलबाजी, अब वीडियो हो रहा वायरल
बंगाली बाला बनीं देवोलीना भट्टाचार्जी, फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, साथ निभाना साथियां की गोपी बहू को देख फैंस दे रहे रिएक्शन
Next Article
बंगाली बाला बनीं देवोलीना भट्टाचार्जी, फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, साथ निभाना साथियां की गोपी बहू को देख फैंस दे रहे रिएक्शन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com