हिना खान की ड्रिंक लेकर भागा ये शख्स, सिर पीटती रह गईं एक्ट्रेस- देखें Video

टीवी स्कीन पर संस्कारी बहू का किरदार निभाने वाली हिना खान असल जिंदगी में बड़ी ही मस्त रहती हैं. इन दिनों हिना मालदीव में हैं और वहां से उन्होंने एक मजेदार और वीडियो शेयर किया है, जिसे देख कर आप भी मुस्कुराएंगे. 

हिना खान की ड्रिंक लेकर भागा ये शख्स, सिर पीटती रह गईं एक्ट्रेस- देखें Video

हिना खान ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

बेहतरीन अदाकारा और टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान के इंस्टाग्राम पर कई लाख फैन्स हैं. वीडियोज हो या फोटो हिना हमेशा कुछ अलग कर अपने फैन्स के बीच छाई रहती हैं. टीवी स्कीन पर संस्कारी बहू का किरदार निभाने वाली हिना असल जिंदगी में बड़ी ही मस्त रहती हैं. इन दिनों हिना मालदीव में हैं और वहां से उन्होंने एक मजेदार और वीडियो शेयर किया है, जिसे देख कर आप भी मुस्कुराएंगे. 

हिना खान ने इंस्टाग्राम पर ये बड़ा ही मजेदार वीडियो शेयर किया है. वीडियो में हिना डिंक लेने के लिए बैठी हैं लेकिन जैसी ही उन्हें डिंक सर्व होती है उसे कोई और ले लेता और फिर हिना उनके पीछे-पीछे डिंक के लिए भागती और अपने डिंक का ग्लास वापस मांगती दिखती हैं. हिना का ये वीडियो बड़ा ही फनी है, जिसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. वहीं वीडियो में हिना के लुक की भी तारीफ हो रही है. हिना, वीडियो में कैजुअल लुक में हैं. उन्होंने रेड एंड ब्लू कलर की ड्रेस पहनी हुई है, इसके साथ हिना ने स्लीपर पहना है. इस लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने बालों में बैंड लगाया है और सनग्लास पहना है. वीडियो में पीछे शेरशाह का रान्झा सॉन्ग बज रहा है. हिना ने पोस्ट करते हुए लिखा है, 'माई वर्जन ऑफ रान्झा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से हिना खान ने छोटे पर्दे पर अपने करियर की शुरुआत की थी. हिना ने इस शो में अक्षरा का किरदार निभाया था, जो दर्शकों के दिलों में बस गया और इसके साथ ही हिना, स्टार बन गई. हिना खान किसी बॉलीवुड स्टार से कम फेमस नहीं हैं. वहीं हिना अब फिल्मों में भी नजर आ रहीं हैं. साल 2020 में हिना की फिल्म hacked रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद भी किया.