पंजाब कांग्रेस कलह के बीच राहुल गांधी के सपोर्ट में आईं माहिका शर्मा, कहा- ट्रोल करने वालों...

माहिका शर्मा (Mahika Sharma) ने पंजाब कांग्रेस में मचे कलह के बीच राहुल गांधी के बचाव में ट्वीट किया है. उनका ट्वीट खूब वायरल हो रहा है.

पंजाब कांग्रेस कलह के बीच राहुल गांधी के सपोर्ट में आईं माहिका शर्मा, कहा- ट्रोल करने वालों...

राहुल गांधी के सपोर्ट में टीवी एक्ट्रेस का ट्वीट

नई दिल्ली:

पंजाब में सियासी हलचल के बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के नेतृत्व पर भी सवाल उठाए जा रहे हैं. नवजोत सिंह सिद्धू के इस्तीफे के बाद सोशल मीडिया पर राहुल गांधी ट्रोल्स के निशाने पर आ गए. इस बीच टीवी अभिनेत्री माहिका शर्मा (Mahika Sharma) ने राहुल गांधी के बचाव में ट्वीट किया है. माहिका ने कहा कि राहुल गांधी के खिलाफ नकारात्मक बातें करने वालों का मुंह बंद करवाऊंगी. माहिका शर्मा का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर सुर्खियों में है.

माहिका शर्मा (Mahika Sharma) ने ट्वीट किया, ''राहुल गांधी (Rahul Gandhi) का देश के लिए समर्पण, प्यार और हम सबकी फिक्र करना बहुत बड़ी बात है. उन्हें ट्रोल करने की हिम्मत करने से पहले सोचें. सबसे पहले मैं आपको चुप करवाऊंगी.'' अपने बयानों से सुर्खियां बटोरने वाली माहिका शर्मा (Mahika Sharma) ने पहली बार राहुल गांधी का समर्थन नहीं किया है. इससे पहले साल 2019 के लोकसभा चुनाव में उन्होंने राहुल गांधी की जीत के लिए उन्होंने व्रत भी रखा था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक,  माहिका शर्मा (Mahika Sharma) बिग बॉस 15 में एंट्री कर सकती हैं. इंटरनेशनस बिजनेस टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, माहिका शर्मा को बिग बॉस के पिछले सीजन का हिस्सा बनने के लिए संपर्क किया गया था. हालांकि उन्होंने उस समय शो में शामिल होने से इनकार कर दिया था. लेकिन अब खबर है कि वे शो के 15 वें सीजन में एंट्री करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.