माधुरी दीक्षित को आई मोहिनी की याद, किया 'एक दो तीन' गाने पर झूमकर डांस, देखें Video

माधुरी दीक्षित का हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे अपने मोस्ट पॉपुलर गाने 'एक दो तीन' पर झूमकर डांस करती नजर आ रही हैं. उनका ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है.

माधुरी दीक्षित को आई मोहिनी की याद, किया 'एक दो तीन' गाने पर झूमकर डांस, देखें Video

माधुरी दीक्षित ने किया 'एक दो तीन' गाने पर झूमकर डांस

खास बातें

  • माधुरी दीक्षित का डांस वीडियो वायरल
  • एक दो तीन' गाने पर किया झूमकर डांस
  • 'डांस दीवाने शो' में बतौर जज नजर आ रही हैं माधुरी
नई दिल्ली:

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिनका अंदाज, एक्सप्रेशन और डांस फैंस को दीवाना बना ही देता है. उन्होंने एक नहीं बल्कि कई एवरग्रीन सॉन्ग पर डांस किया है. वहीं एक बार फिर धक-धक गर्ल को 90 के दशक की याद आई है. जी हां, 'डांस दीवाने' के आने वाले एपिसोड में आप माधुरी को उनके मोस्ट पॉपुलर सॉन्ग  'एक दो तीन'  पर डांस करते दिखेंगे. माधुरी का ये अंदाज सोशल मीडिया पर छा गया है. फैंस के साथ ही सेलेब्स भी उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. 

देखते रह जाएंगे अंदाज
बॉलीवुड में धक-धक गर्ल यानी की माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) इन दिनों 'डांस दीवाने शो' में बतौर जज नजर आ रही हैं. इस दौरान माधुरी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिनों उनके डांस वीडियो सोशल मीडिया पर छा जाते हैं. वहीं इस बार भी  'डांस दीवाने शो' का एक प्रोमो जारी हुआ है जिसमें बतौर गेस्ट सिंगर अलका याग्निक आईं हैं. अब जहां अलका और माधुरी हों वहां पुरानी यादों का ताजा होना तो बनाता है. इस खास मौके पर माधुरी दीक्षित ने अपनी फिल्म तेजाब के  मोस्ट पॉपुलर गाने 'एक दो तीन' पर झूमकर डांस करती नजर आ रही हैं. उनका ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


जल्द होगी बड़े प्रोजेक्ट्स का हिस्सा
एक्टेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे इन दिनों 'डांस दीवाने' के शो को जज कर रही हैं. माधुरी आखिरी (Madhuri Dixit Movie) बार दो बॉलीवुड फिल्में 'कलंक' और 'टोटल धमाल' में नजर आईं थीं. इन दोनों ही फिल्मों में माधुरी की परफॉर्मेंस ने फैंस का दिल जीत लिया था. वहीं अंदाजा लगाया जा रहा है कि माधुरी जल्द ही किसी बड़े प्रोजेक्ट का हिस्सा होंगी.