माधुरी दीक्षित ने देवदास के गाने बैरी पर किया जबरदस्त डांस, फैन्स बोले- मार डाला

माधुरी दीक्षित ने डांस दीवाने के सेट पर ऐसा डांस करके दिखाया कि उनके फैन्स हैरान रह गए. लोग बोले ये तो ओरिजनल से बढ़िया है.

माधुरी दीक्षित ने देवदास के गाने बैरी पर किया जबरदस्त डांस, फैन्स बोले- मार डाला

माधुरी दीक्षित ने बैरी पिया पर किया डांस

नई दिल्ली:

माधुरी दीक्षित इन दिनों छोटे पर्दे पर डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने' में नजर आ रही हैं. अब माधुरी किसी ऐसे शो का हिस्सा हों और वो खुद डांस ना करें ऐसा कैसे हो सकता है. हाल के एपिसोड में भी कुछ ऐसा ही हुआ. माधुरी सेट पर पहुंचीं तो उनका भी डांस करने का मन कर गया. बस फिर क्या था माधुरी ने उठाया मोबाइल और एक वीडिया बना डाली. 'धक धक गर्ल' 2002 के रोमांटिक ड्रामा 'देवदास' के पॉपुलर ट्रैक 'बैरी पिया' पर खूबसूरत डांस मूव्स दिखाए. एक्‍ट्रेस के इंस्टाग्राम पर 39 मिलियन फॉलोअर्स हैं. उन्‍होंने एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्हें पीले रंग की एथनिक ड्रेस में नजर आ रही हैं. 'बैरी पिया' उनका डांस देखने लायक वीडियो है. 'देवदास' के इस गाने को श्रेया घोषाल और उदित नारायण ने गाया है.

यह गाना असल रूप से ऐश्वर्या राय बच्चन और शाहरुख खान पर फिल्माया गया है. फिल्म का निर्देशन संजय लीला भंसाली ने किया है. माधुरी का यह वीडियो 'डांस दीवाने' के सेट पर शूट किया गया है. इस वजह से लोग यह भी कहते दिखे कि मैम सुनील शेट्टी सर को भी थोड़ा डांस करवा देतीं. लुक की बात करें तो इसमें माधुरी ने कम मेकअप के साथ अपने बालों को खुला रखा. उन्‍होंने अपने लुक को हरे रंग के कुंदन हार के साथ पूरा किया. बता दें कि माधुरी फिलहाल 'डांस दीवाने' की जज हैं. सुनील शेट्टी भी इसे जज कर रहे हैं. होस्ट लाफ्टर क्वीन भारती सिंह हैं. यह शो कलर्स पर शनिवार और रविवार को टेलीकास्ट होता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com