मदालसा शर्मा ने शाहरुख खान के गाने पर दिए गजब के एक्सप्रेशन, 1.4 मिलियन बार देखा गया वीडियो

मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की बहू मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे शाहरुख खान के गाने पर जबरदस्त एक्सप्रेशन देती हुई दिखाई दे रही हैं.

मदालसा शर्मा ने शाहरुख खान के गाने पर दिए गजब के एक्सप्रेशन, 1.4 मिलियन बार देखा गया वीडियो

मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • मदालसा शर्मा का वायरल हो रहा वीडियो
  • शाहरुख खान के गाने पर दे रहीं जबरदस्त एक्सप्रेशन
  • 'अनुपमा' सीरियल में 'काव्या' के रोल में आती हैं नजर
नई दिल्ली:

मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की बहू मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) की पॉपुलैरिटी का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है. मदालसा (Madalsa Sharma Video) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिनों उनके फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है. फिलहाल तो मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को देखने के बाद फैंस के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. 

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि मदालसा (Madalsa Sharma) और अनघा भोसले (नंदिनी) शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के पॉपुलर गाने 'लड़की बड़ी अंजानी है' पर गजब के एक्सप्रेशन देती नजर आ रही हैं. वीडियो में दोनों काफी मस्ती करती दिख रही हैं. पहले तो दोनों कोर्ट के बाहर परेशान बैठी नजर आती हैं. वहीं दूसरे ही पल नंदू यानी कि नंदिनी काव्या के पैर पकड़ उन्हें रोकने की कोशिश कर रही हैं. इस वीडियो को देख फैंस जमकर कमेंट कर रहे है. बता दें कि इससे पहले मदालसा ने एक और वीडियो शेयर किया था, जिसमें वे घर के बाकी लोगों के साथ मस्ती करती नजर आई थीं. इस वीडियो को अभी तक 1.4 मिलियन बार देखा जा चुका है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मदालसा (Madalsa Sharma) इन दिनों टीवी के नंबर वन शो 'अनुपमा' (Anupamaa) में 'काव्या झावेरी' के किरदार में नजर आ रही हैं. मदालसा ने अपने करियर की शुरुआत साल 2009 में तेलुगु फिल्म 'फिटिंग' से की थी. इसके अलावा वे कन्नड़ फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. मदालसा की शादी  मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह चक्रवर्ती के साथ साल 2018 में हुई थी.