मदालसा शर्मा को इस शख्स ने कहा 'आई लव यू' तो एक्ट्रेस ने यूं सिखाया सबक- देखें Video

बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं, एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. उनके फोटोज और वीडियोज शेयर करते ही इंटरनेट पर धमाल मचा देते हैं.

मदालसा शर्मा को इस शख्स ने कहा 'आई लव यू' तो एक्ट्रेस ने यूं सिखाया सबक- देखें Video

मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma Video) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • अनुपमा सीरियल में नया ट्विस्ट
  • काव्या ने किया अनिरुद्ध को प्रपोज
  • काव्या का नया अंदाज
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं, एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. उनके फोटोज और वीडियोज शेयर करते ही इंटरनेट पर धमाल मचा देते हैं. मदालसा अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीत लेती हैं. वहीं हाल ही में उन्होंने अपने ऑफिशियल अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आ रही हैं. फैंस का मदालसा की इस वीडियो पर जमकर रिएक्शन आ रहा है. फैंस के साथ ही सेलेब्स भी कमेंट करने से अपने आप को रोक नहीं पा रहे हैं.


दरअसल  काव्या यानी कि मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) वीडियो में अपने रील लाइफ के एक्स पति अनिरुद्ध के साथ  नजर आ रही हैं. अनिरुद्ध वीडियो में काव्या को कहते हैं 'आई लव यू... वहीं  काव्या भी आई लव यू टू बोलती हैं... जिसके बाद अनिरुद्ध भड़क जाते हैं वे कहते हैं करके दिखाओ दो को प्यार, इसपर काव्या कहती हैं कि अरे तुम्हें इतना भी इंग्लिश नहीं आता तुमको ही तो बोले हैं...' इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही मदालसा ने कैप्शन में लिखा- काव्या और अनिरुद्ध की अनोखी पेशकश, दोस्ती का पहला कदम, वनराज तुम जलना मत अब. दोस्ती और प्यार दोनों ही जरुरी हैं लाइफ में.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma Video) आए दिनों अपने धमाकेदार वीडियोज से फैंस के दिलों पर राज करती हैं पिछले दिनों उन्होंने अपने पति और मां के साथ वीडियो शेयर की थी इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचाया. बता दें मदालसा इन दिनों टीवी के नंबर वन शो अनुपमा में काव्या झावेरी के किरदार में नजर आ रही हैं. मदालसा ने अपने करियर की शुरुआत साल 2009 में तेलुगु फिल्म 'फिटिंग' से की थी. इसके अलावा वे कन्नड़ फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. मदालसा की शादी  मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह चक्रवर्ती के साथ साल 2018 में हुई थी.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)