काव्या फेम मदालसा शर्मा ने 'राधा कैसे न जले' गाने पर वनराज के साथ किया डांस, देखें Video

मदालसा शर्मा का इंस्टाग्राम पर नया अंदाज नजर आ रहा है. जिसे देखते ही फैन्स एक बार फिर मदालसा की तारीफों के पुल बांध रहे हैं.

काव्या फेम मदालसा शर्मा ने 'राधा कैसे न जले' गाने पर वनराज के साथ किया डांस, देखें Video

सोशल मीडिया पर छा गया मदालसा शर्मा का डांस

नई दिल्ली:

अनुपमा (Anupamaa) फेम मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma)  अपनी मजबूत पहचान बन चुकी हैं. सीरियल के अलावा वे सोशल मीडिया की भी स्टार बन चुकी हैं. यही वजह है कि वो इंस्टाग्राम पर वीडियो अपलोड करती हैं और वो देखते ही देखते हिट भी हो जाता है. मदालसा ने इंस्टाग्राम पर हाल ही में एक रील अपलोड की है. जिसे उनके फैंस से बेशुमार लाइक्स मिल रहे हैं. कभी ग्लैमरस तो कभी देसी अंदाज में नजर आने वाली मदालसा इस रील में नई अंदाज के साथ नजर आ रही हैं.

राधा बनी मदालसा

इस वीडियो में मदालसा राधा की तरह तैयार हुई हैं. बालों में मांग टीका सजा है. नाक में खूबसूरत सी नथ पहनी है. और गले में भारी भरकम जड़ाऊ हार है. पीले लहंगा चोली में ये अंदाज मदालसा पर खूब जच रहा है. जाहिर सी बात है राधा बनी हैं तो आसपास कान्हा भी होंगे ही. नारंगी कुर्ते पजामे में उनके कन्हैया भी साथ ही नजर आ रहे हैं. इस साज सज्जा के साथ मदालसा फिल्म लगान के हिट गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. बैकग्राउंड देखकर ये अंदाजा भी लगाया जा सकता है कि कृष्ण जन्म या कृष्ण पूजा के लिए तैयारी जारी है. जिसमें राधा बनी मदालसा थोड़ी रूठी रूठी हैं और कान्हा से पूछ रही हैं कि राधा कैसे न जले और कन्हैया रूठी राधा को मनाने के लिए कहते हैं कि जब कान्हा उनके ही हैं तो किस लिए राधा जले.


मदालसा की अदाओं पर फिदा फैन्स

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मदालसा की अदाएं देखकर एक बार फिर फैन्स उन पर फिदा हो गए हैं. इस रील के जरिए मदालसा ने साबित कर दिया कि वो डांस में भी एक नंबर हैं. यही वजह है कि इस वीडियो पर लाइक्स की भी भरमार है. वैसे मदालसा ने कैप्शन भी लाजवाब दिया है. मदालसा लिखती हैं कि 'राधा ने कृष्ण से पूछा हम ब्याह कब करेंगे. कृष्ण ने जवाब दिया कि शादी तो लोगों में होती है. हम में दूसरा कौन है.' मदालसा के इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 51 हजार 571 लाइक्स मिल चुके थे.