इस वेब सीरीज के ट्रेलर ने दुनियाभर में मचा डाला है कोहराम, अब तक देख चुके हैं आठ करोड़ लोग...आपने देखा क्या

Loki Season 2 Trailer: डिज्नी प्लस हॉटस्टार की इस वेब सीरीज के ट्रेलर को दुनियाभर में पसंद किया जा रहा है. इस ट्रेलर को आठ करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

इस वेब सीरीज के ट्रेलर ने दुनियाभर में मचा डाला है कोहराम, अब तक देख चुके हैं आठ करोड़ लोग...आपने देखा क्या

Loki Season 2 Trailer: 'लोकी 2' के ट्रेलर ने मचाया तूफान

नई दिल्ली:

मार्वल स्टूडियो का 'लोकी' एक बार फिर धमाल मचा रहा है. 'लोकी' के सेकंड सीजन का पहला ट्रेलर सोमवार को ही रिलीज हुआ. रिलीज होते ही इस ट्रेलर पर फैन्स की बाढ़ सी आ गई. नतीजा ये हुआ कि बहुत कम समय में ट्रेलर के व्यूज 80 मिलियन के पार पहुंच गए. आपको बता दें कि लोकी का सीजन 2 छह अक्टूबर को डिज्नी प्लस पर दस्तक देगा. लोकी का ही सीजन वन डिज्नी प्लस का मोस्ट व्यूड सीजन बन चुका है. अब सीजन टू के ट्रेलर को देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये भी जम कर धमाल मचाएगा. लोकी के इस ट्रेलर को डिज्नी प्लस पर खूब देखा जा रहा है.

लोकी के फैन्स को इस ट्रेलर के रिलीज का शिद्दत से  इंतजार था. ट्रेलर के प्रति उनकी दीवानगी देखते हुए अंदाजा लगाया जा सकता है कि अब वेब सीरीज का इंतजार भी उतना ही ज्यादा होगा. ट्रेलर से ये जाहिर हो चुका है कि नया सीजन पहले से ज्यादा रोमांच और सस्पेंस से भरा होगा. जो लोग पहला सीजन देख चुके हैं वो ये जानते हैं कि लोकी दूसरी टाइमलाइन में चला जाता है. नई टाइमलाइन पर उसे अलग अलग वेरिएंट के सात तरह के लोकी मिलते हैं. ट्रेलर देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि अब शो की कहानी वहीं से आगे बढ़ेगी और लोकी अपने ही सात वेरिएंट के बीच नजर आएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पहले सीजन की तरह दूसरा सीजन भी डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर ही दिखाई देगा. जो अंग्रेजी के अलावा फैन्स हिंदी, तमिल  और तेलुगू में भी देख  सकेंगे. अपनी पसंदीदा भाषा में फैंस टॉम हिडलेस्टन, सोफिया डि मार्टिनो, वुन्मी मोसाकु, राफेल  कैसल, गुगु मबाथा-रॉ, केट डिकी, तारा  स्ट्रॉन्ग जैसे कलाकारों को एक बार फिर पर्दे पर नई नई करामात दिखाते हुए देख सकेंगे. 2021 में आया लोकी का पहला सीजन फैंस और क्रिटिक्स दोनों को  खूब पसंद आया था. अब नए सीजन से भी  ऐसी ही उम्मीद जताई जा रही है.