Kundli Bhagya: हांगकांग की सड़क पर प्रीता ने किया कुछ ऐसा, बार-बार देखा जा रहा है वीडियो

'कुंडली भाग्य (Kundli Bhagya)' टीआरपी (TRP) की दौड़ में जलवा जमाए हुए है. सीरियल में प्रीता अरोड़ा का किरदार निभा रही श्रद्धा आर्य (Shraddha Arya) का एक वीडियो वायरल हो रहा है.

Kundli Bhagya: हांगकांग की सड़क पर प्रीता ने किया कुछ ऐसा, बार-बार देखा जा रहा है वीडियो

Kundli Bhagya में प्रीता का रोल निभाती हैं श्रद्धा आर्य

खास बातें

  • टीआरपी में अव्वल है 'कुंडली भाग्य'
  • श्रद्धा आर्य कर रही हैं लीड रोल
  • फिल्में भी कर चुकी हैं श्रद्धा
नई दिल्ली:

टेलीविजन का सुपरहिट सीरियल 'कुंडली भाग्य (Kundli Bhagya)' टीआरपी (TRP) की दौड़ में जलवा जमाए हुए है. पिछले हफ्ते की बार्क रेटिंग में दूसरे नंबर पर जीटीवी के 'कुंडली भाग्य' ने बाजी मारी है, और यह लंबे समय से टॉप फाइव सीरियल्स में अपना जलवा बिखेर रहा है. 'कुंडली भाग्य' में प्रीता अरोड़ा का किरदार निभा रही श्रद्धा आर्य (Shraddha Arya) अपने रोल की वजह से सीरियल जितनी ही पॉपुलर हो गई हैं, और इसी वजह से जब भी वे अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर डालती हैं, तो ये खूब देखे जाते हैं. हांगकांग का उनका एक ऐसा ही वीडियो खूब देखा जा रहा है. इस वीडियो में वे सड़क पर मस्ती करती नजर आ रही हैं. 

भोजपुरी बेबी डॉल ने पंजाबी गाने पर अंखियों से चलाए तीर, वीडियो हुआ वायरल
 

 

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12) on


कैंसर से जूझ रहीं सोनाली बेंद्रे ने बेटे के बर्थडे पर शेयर किया इमोशनल वीडियो, लिखा- 'मुझे भरोसा नहीं हो रहा कि...'

श्रद्धा आर्य का ये वीडियो पुराना है, इसे उन्होंने जुलाई में पोस्ट किया था. लेकिन इसे एक बार फिर से खूब देखा जा रहा है. वैसे भी श्रद्धा टीवी का बड़ा नाम हैं, और 'कुंडली भाग्य' की वजह से उनकी जबरदस्त पॉपुलैरिटी भी है. 30 वर्षीया श्रद्धा फिल्मों में भी हाथ आजमा चुकी हैं. श्रद्धा ने तमिल, तेलुगू और बॉलीवुड में भी फिल्में की हैं. हालांकि फिल्मों में उनका लक उस तरह से क्लिक नहीं कर सका लेकिन टेलीविजन पर उनका लक चल निकला, और अब वे छोटे परदे की बड़ी स्टार बन चुकी हैं. श्रद्धा ने बॉलीवुड में 'पाठशाला' और 'निशब्द' जैसी फिल्में की हैं. 

आम्रपाली दुबे से लेकर निरहुआ तक ने उड़ाए होश, मलेशिया में ऐसे गदर मचाते दिखे भोजपुरी स्टार्स... देखें Video



Video: दर्द से कराह रही थी ये एक्ट्रेस, बॉयफ्रेंड जमाए जा रहा था मुक्के और फिर...

हालांकि श्रद्धा विज्ञापन की दुनिया का भी नामी चेहरा रह चुकी हैं. श्रद्धा ने टीवीएस स्कूटी, पीयर्स और जॉनसन ऐंड जॉनसन के विज्ञापन में नजरक आ चुकी हैं. हालांकि 2017 से श्रद्धा 'कुंडली भाग्य' में प्राती का किरदार निभा रही हैं.  श्रद्धा टेलीविजन पर 'मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की', 'तुम्हारी पाखी' और 'ड्रीम गर्ल' सीरियल भी कर चुकी हैं. श्रद्धा आर्य दिल्ली से हैं, और उन्होंने इकोनॉमिक्स में एमए कर रखा है. श्रद्धा 2005 में मुंबई आ गई थीं, और उन्होंने यहां सिनेस्टार्स की खोज में हिस्सा लिया था. 'ड्रीम गर्ल' में उनका रोल नेगेटिव था, जिसके लिए उन्हें अवार्ड मिला था.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com