कुंडली भाग्य की 'श्रद्धा आर्या' की शादी की वीडियो वायरल, वरमाला से पहले दुल्हे से चिल्लाकर की ये रिक्वेस्ट, देखते रह गए बाराती 

हाल ही में श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya Video) का एक क्लिप वायरल हो रहा है इस वीडियो में वे वरमाला से पहले अपने होने वाले हसबैंड से चिल्लाते हुए रिक्वेस्ट करती नजर आती हैं.

कुंडली भाग्य की 'श्रद्धा आर्या' की शादी की वीडियो वायरल, वरमाला से पहले दुल्हे से चिल्लाकर की ये रिक्वेस्ट, देखते रह गए बाराती 

कुंडली भाग्य की 'श्रद्धा आर्या' की शादी की वीडियो वायरल

खास बातें

  • 'श्रद्धा आर्या' की शादी की वीडियो वायरल
  • वरमाला से पहले दुल्हे से चिल्लाकर की ये रिक्वेस्ट
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
नई दिल्ली:

'कुंडली भाग्य' फेम एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. बीती रात उन्होंने राहुल शर्मा के साथ सात फेर लिए. सामने आई वीडियो और तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उन्होंने महरून रंग लहंगा पहना हुआ है. जिसमें वे बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. बता दें कि श्रद्धा आर्या का एक वीडियो उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. इस वीडियो को फैंस बार-बार देख रहे हैं. दरअसल इस वीडियो में वे स्टेज पर जाने से पहले अपने होने वाले हसबैंड से एक खास रिक्वेस्ट करते हैं. जिसके बाद बारत में आए बाराती उन्हें देखते ही रह जाते हैं. 

शादी के वायरल हो रहे हैं वीडियो 
हाल ही में श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya Video) का एक क्लिप वायरल हो रहा है इस वीडियो में वे वरमाला से पहले अपने होने वाले हसबैंड से चिल्लाते हुए कहती हैं.  'आओ मुझे उठाओ' जिसके बाद राहुल भी शरमाते हुए नजर आते हैं और बारात में आए बाराती भी खूब इंजॉय करते हैं. बता दें कि श्रद्धा की शादी और फेरे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. 

कई बड़े प्रोजेक्ट्स पर काम कर चुकी हैं श्रद्धा
बता दें कि यह श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) की लव-अरेंज मैरिज है. वहीं श्रद्धा के काम की बात करें तो उन्होंने 'मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की', 'तुम्हारी पाखी', 'ड्रीम गर्ल' और 'कुंडली भाग्य' में वे नजर आईं हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com