मामा गोविंदा के गाने पर नाचे कृष्णा अभिषेक, आरती के संगीत में दी वाइफ कश्मीरा संग परफॉर्मेंस, वीडियो देख फैंस बोले- भाई तो...

आरती सिंह की संगीत सेरेमनी का इनसाइड वीडियो सामने आया है, जिसमें उनके भाई कृष्णा अभिषेक अपने मामा गोविंदा के गाने पर परफॉर्म करते दिख रहे हैं.

मामा गोविंदा के गाने पर नाचे कृष्णा अभिषेक, आरती के संगीत में दी वाइफ कश्मीरा संग परफॉर्मेंस, वीडियो देख फैंस बोले- भाई तो...

बहन आरती सिंह के संगीत में नाचे कृष्णा अभिषेक

नई दिल्ली:

गोविंदा की भांजी और कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह 25 अप्रैल यानी आज शादी के बंधन में बंधने वाली हैं, जिसके चलते हाल ही में हल्दी, मेहंदी और संगीत सेरेमनी का आयोजन किया गया था. इस मौके पर दुल्हनिया आरती सिंह के परफ़ॉर्मेंस का वीडियो तो आपने देख लिया होगा. लेकिन अब बहन की शादी में भाई कृष्णा अभिषेक का डांस वीडियो सामने आया है, जिसमें वह मामा गोविंदा के गाने जोरु का गुलाम पर परफॉर्म करते हुए नजर आ रहे हैं. इस पर फैंस कह रहे हैं भाई तो ऐसा होना चाहिए. 

सामने आए वीडियो में कृष्णा को मामा गोविंदा के गाने पर जबरदस्त परफॉर्मेंस देते हुए देखा जा सकता है. जबकि आरती सिंह और दूल्हेराजा दीपक चौहान उनके लिए चीयर करते हुए नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं कृष्णा अपने बहनोई को हैप्पी मैरिड लाइफ के टिप्स देते हुए भी दिख रहे हैं. 

इसके अलावा दूसरे वीडियो में एक्टर औऱ कॉमेडियन को वाइफ कश्मीरा शाह के साथ अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के गाने कजरा रे पर भी परफॉर्म करते हुए देखा जा सकता है, जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

गौरतलब है कि बीते कुछ साल से कृष्णा अभिषेक उनकी वाइफ कश्मीरा शाह और गोविंदा और उनकी वाइफ सुनीता के बीच अनबन है. इसके चलते फैंस देखना चाहते हैं कि उनके चीची मामा गिले शिकवे मिटाकर आरती सिंह की शादी में शिरकत करते हैं या नहीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Bade Miyan Chote Miyan: 5 पॉइंट्स में जानें आखिर क्यों फ्लॉप हुई