रोहित शेट्टी के खतरों से खेलने के लिए तैयार है बिग बॉस 13 का ये कंटेस्टेंट, फैंस कहेंगे- ये हुई ना बात

टीवी रियलिटी शो झलक दिखला जा खत्म होने के बाद आप फैंस रोहित शेट्टी के पॉपुलर शो खतरों के खिलाड़ी का इंतजार कर रहे हैं. इस बीच बड़ी खबर ये सामने आ रही है कि एक भोजपुरी सुपरस्टार खतरों से खेलने के लिए तैयार है. कौन है वो चलिए जानते हैं.

रोहित शेट्टी के खतरों से खेलने के लिए तैयार है बिग बॉस 13 का ये कंटेस्टेंट, फैंस कहेंगे- ये हुई ना बात

खतरों से खेलता नजर आएगा ये भोजपुरी सुपरस्टार

नई दिल्ली:

बॉलीवुड डायरेक्टर रोहित शेट्टी अपनी दमदार फिल्मों के अलावा टीवी रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी के लिए भी खूब सुर्खियों में रहते हैं. हाल ही में टीवी का पॉपुलर डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा खत्म हुआ, जिसमें मनीषा रानी ने ट्रॉफी जीती. अब शो के खत्म होने के साथ ही फैंस को खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 का बेसब्री से इंतजार है, इस बीच खतरों के खिलाड़ी के लिए मेकर्स कई सारे स्टार्स को अप्रोच कर रहे हैं. इसमें मनीषा रानी का नाम पहले ही आ चुका है और अब कहा जा रहा है कि एक और भोजपुरी सुपरस्टार खतरों से खेलते नजर आएंगे.
खतरों से खेलता नजर आएगा ये भोजपुरी सुपरस्टार 
रिपोर्ट्स के अनुसार, भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 में नजर आ सकते हैं. शो के मेकर्स खेसारी लाल को अप्रोच कर रहे हैं. हालांकि, अभी तक इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है. बता दें कि इससे पहले खेसारी लाल यादव बिग बॉस 13 में धमाल मचा चुके हैं और फैंस को भी उन्हें छोटे पर्दे पर देखना खूब पसंद आया. ऐसे में उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग देखते हुए रोहित शेट्टी भी उन्हें खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 के लिए अप्रोच कर रहे हैं.
 पहले ये भोजपुरी सितारे आ चुके हैं नज़र 
बता दें की खतरों के खिलाड़ी में पहले भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी भी कई स्टंट कर चुकी हैं. इसके अलावा झलक दिखला जा की विनर मनीषा रानी भी खतरों के खिलाड़ी 14 में नजर आ सकती हैं. कहा जा रहा है कि इस बार रोहित शेट्टी के इस शो की शूटिंग न्यूयॉर्क या जॉर्जिया में होगी, जबकि अब तक इस शो की शूटिंग साउथ अफ्रीका में होती आई है. मनीषा रानी के अलावा रिपोर्ट्स के अनुसार मुनव्वर फारूकी, विवेक दाहिया और मन्नारा चोपड़ा भी खतरों के खिलाड़ी में एंट्री ले सकते हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com