करिश्मा तन्ना बनीं Khatron Ke Khiladi 10 की विनर, पहली बार किसी लड़की को मिला यह खिताब

करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) ने 'खतरों के खिलाड़ी 10 (Khatron Ke Khiladi 10)' की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है.

करिश्मा तन्ना बनीं Khatron Ke Khiladi 10 की विनर, पहली बार किसी लड़की को मिला यह खिताब

करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) बनीं 'खतरों के खिलाड़ी 10 (KKK 10)' की विनर

खास बातें

  • करिश्मा तन्ना ने जीता 'खतरों के खिलाड़ी 10' का खिताब
  • 6 साल बाद लड़की बनीं शो की विनर
  • करिश्मा को फैन्स दे रहे हैं बधाइयां
नई दिल्ली:

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के शो 'खतरों के खिलाड़ी 10 (Khatron Ke Khiladi 10)' को उसका विनर मिल गया है. एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना ने 'खतरों के खिलाड़ी 10' का खिताब अपने नाम कर लिया. हालांकि, इस बात के कयास पहले से ही लगाए जा रहे थे कि इस सीजन की विनर करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) ही होंगी. बता दें, कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले शो 'खतरों के खिलाड़ी' की शूटिंग कोरोनावायरस और लॉकडाउन के कारण बीच में ही रोक दी गई थी. वहीं, अनलॉक की प्रक्रिया के दौरान और सरकार के दिशा-निर्देशों के अनुसार शो की शूटिंग दोबारा हुई. 



शनिवार रात 10 बजे शो का फिनाले एपिसोड प्रसारित किया गया जिसमें रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने विजेता के नाम की घोषणा की. एक्ट्रेस इस सीजन की जीत पर काफी खुश हैं और लोग उन्हें खूब बधाइयां भी दे रहे हैं. इसके अलावा कुछ दिनों पहले एकता कपूर ने करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर बधाई भी किया था, तब से ही इस बात के कयास लगाए जा रहे थे कि खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 की ट्रॉफी करिश्मा को मिलने वाली है. हालांकि, दर्शक आधिकारिक घोषणा का इंतजार कर रहे थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



बता दें, 'खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi 10 Winner)' का यह खिताब पहली बार किसी लड़की ने जीता है. ऐसे में एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना यह खिताब हासिल करके इमोशनल भी हो गई थीं. एक्ट्रेस ने अपनी जीत की खुशी मां के साथ केक काटकर मनाई. जिसके फोटो और वीडियो करिश्मा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किए हैं.