KBC 15 Registration: इस तारीख से शुरू होंगे केबीसी 15 के लिए रजिस्ट्रेशन, उल्ल-जुलूल हथकंडे अपनाने वालों को बिग बी ने दी ये सलाह

सोनी टीवी चैनल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर केबीसी 15 से जुड़ा एक वीडियो प्रोमो शेयर किया है. जिसमें बताया गया है कि केबीसी 15 के रजिस्ट्रेशन के लिए सवाल पूछने की शुरुआत कब से होगी.

KBC 15 Registration: इस तारीख से शुरू होंगे केबीसी 15 के लिए रजिस्ट्रेशन, उल्ल-जुलूल हथकंडे अपनाने वालों को बिग बी ने दी ये सलाह

इस तारीख से शुरू होंगे केबीसी 15 के लिए रजिस्ट्रेशन

नई दिल्ली:

अभिनेता अमिताभ बच्चन फिल्मों के अलावा अपनी क्विज रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) को लेकर भी काफी चर्चा में रहते हैं. इस साल उनके शो का 15वां यानी केबीसी 15 शुरू होने वाला है. जिसके लिए इस महीने से रजिस्ट्रेशन भी शुरू होने वाले हैं. इस बात की जानकारी शो के मेकर्स ने एक वीडियो प्रोमो शेयर करके दी है. सोनी टीवी चैनल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर केबीसी 15 से जुड़ा एक वीडियो प्रोमो शेयर किया है. जिसमें बताया गया है कि केबीसी 15 के रजिस्ट्रेशन के लिए सवाल पूछने की शुरुआत कब से होगी. 

वीडियो में एक लड़की हो जमीन खोदकर गुफा के रास्ते सीधे केबीसी 15 के सेट पर जाते हुए देखा जा सकता है. वह सेट पर जाते ही अमिताभ बच्चन से रजिस्ट्रेशन से जुड़ा सवाल पूछती है. जिस पर बिग बी कहते हैं, देवी जी हॉट सीट पर पहुंचने के लिए इस तरह के उल्ल-जुलूल हथकंडे मत अपनाइये. सिर्फ फोन उठाइए. बस यही एक तरीका है.' सोशल मीडिया केबीसी 15 से जुड़ा यह वीडियो प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है. 

अमिताभ बच्चन के फैंस और केसीबी 15 के दर्शक वीडियो को पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि मेकर्स न इस प्रोमो के साथ बताया है कि केबीसी 15 के रजिस्ट्रेशन के लिए इस महीने 29 तारीख से दर्शकों से सवाल किए जाएंगे. जिन्हें गेम की हॉट सीट पर आने का मौका मिलेगा. अमिताभ बच्चन लंबे समय से केबीसी हो होस्ट कर रहे हैं. दर्शन उन्हें बतौर होस्ट काफी पसंद करते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'किसी का भाई किसी की जान' के सितारे फिल्म के प्रचार में कर रहे दिन-रात एक