लंबे वक्त बाद मिले पिता करणवीर बोहरा तो Viral Video में देखें कैसे बेटियों ने जताई नाराजगी

23 घंटे के अंदर 2 लाख 80 हजार से ज्यादा बार देखा गया करणवीर और उनकी बेटियों का यह इमोशनल वीडियो...

लंबे वक्त बाद मिले पिता करणवीर बोहरा तो Viral Video में देखें कैसे बेटियों ने जताई नाराजगी

पिता करणवीर बोहरा को देख इमोशनल हुईं बेटियां...

खास बातें

  • जुड़वां बेटियों से मिले करणवीर बोहरा
  • पिता को देख जमकर रोने लगी बेटी
  • सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो
नई दिल्ली:

टीवी एक्टर करणवीर बोहरा अक्सर अपने जुड़वां बेटियों के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करते रहते हैं. सोमवार को उन्होंने बेटी बेला और विएना के साथ एक ऐसा वीडियो शेयर किया, जिसे वायरल होने में जरा भी वक्त नहीं लगा. वीडियो में करण अपने बेटियों से लंबे वक्त बाद मिलते दिख रहे हैं, पिता की एक झलक पाते ही उनकी बेटी जोर-जोर से रोने लगती हैं. उसे चुपाने के लिए करणवीर बेटी को गोद में उठाते हैं, लेकिन वह चुप होने का नाम ही नहीं ले रही है. एक के बाद करणवीर अपनी दूसरी बेटी को भी गोद में उठाते हैं, जो उन्हें देखकर बेहद खुश हैं. जबकि दूसरे बेटी है कि चुपने का नाम ही नहीं ले रही हैं.

दूसरी क्लास में पढ़ती थी ये एक्ट्रेस, एक लड़के ने कहा, ‘तुम मेरी गर्लफ्रेंड बनोगी’ और...

वीडियो में करण अपनी दोनों बेटियों को गले लगाते हुए कहते हैं कि वे उन्हें छोड़कर कही नहीं जाएंगे और फिर दोनों को प्यार करते हैं. बेशक यह वीडियो आपको इमोशनल कर देगा...

देखें, वीडियो....

23 घंटे पहले शेयर किए गए इस वीडियो को 2 लाख 80 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 48 हजार लोगों ने इसपर कमेंट किया है. वीडियो के बारे में अभिनेता ने लिखा, "जानते हो आपका वैलेंटाइन प्यार और मोहब्बत से भरा होगा, जब बेटियां आपको इतना मिस करें कि देखकर ही रोने लगे. बच्चे हमें बहुत कुछ सीखाते हैं."

‘डेडली डंडा’ के नाम से फेमस है ये 6 फुट 7 इंच का टीवी एक्टर, WWE में करने जा रहा है डेब्यू
 
42 साल की एकता कपूर को आखिरकार मिल ही गया उनका Valentine, दिखाई फोटो

बता दें, करणवीर ने साल 2006 में मॉडल और वीजे टीजे सिंधु से शादी की थी. जोड़ी की बेटियों का जन्म यूके में जून 2016 को हुआ था. जन्म के बाद उनकी पत्नी टीजे और बेटियां 6 महीने तक यूके में ही थे. करण शूटिंग से फ्री होकर बेटियों से मिलने अक्सर जाते थे. 
 
Kapil Sharma की यह एक्ट्रेस शादी के बाद पहली बार मनाएंगी Valentine, पति कर रहे स्पेशल प्लानिंग

करण और टीजे दोनों ही टीवी सीरियलों में काम कर चुके हैं. टीजे ने 'शरारत', 'कभी कभी प्यार कभी कभी यार', 'संतोषी मां' जैसे शो में काम किया है. वहीं, करण ने 'जस्ट मोहब्बत', 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'शरारत', 'कसौटी जिंदगी की', 'कुसुम', 'कभी कभी प्यार कभी कभी यार', 'नागिन 2' सहित अन्य शो में अभिनय किया है.

VIDEO: रणवीर सिंह से खास बातचीत  
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com