सिद्धार्थ शुक्ला के घर पहुंचे करणवीर बोहरा को कैमरामैन ने बताया 'गरीब', एक्टर का यूं फूटा गुस्सा- देखें Video

करणवीर बोहरा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो अपनी पत्नी के साथ सिद्धार्थ के घर पर दिख रहे हैं. लेकिन वीडियो में कोई कहता दिखा रहा है ये सियाज गाड़ी में आए मतलब गरीब हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला के घर पहुंचे करणवीर बोहरा को कैमरामैन ने बताया 'गरीब', एक्टर का यूं फूटा गुस्सा- देखें Video

करणवीर बोहरा ने ट्वीट कर जताया गुस्सा

नई दिल्ली:

सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम दर्शन के लिए सितारों का जमावड़ा देखने को मिला. टीवी सितारों के साथ-साथ कई बॉलीवुड सेलेब्स भी उन्हें अंतिम विदाई देने पहुंचे. सितारों में करणवीर बोहरा, आसिम रियाज, वरुण धवन, विद्युत जामवाल, शहनाज गिल, रश्मि देसाई, राहुल महाजन, अली गोनी, युविका चौधरी, प्रिंस नरूला और अर्जुन बिजलानी जैसे शामिल रहे. इसी बीच टीवी एक्टर और सिद्धार्थ शुक्ला के दोस्त करणवीर बोहरा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो अपनी पत्नी के साथ सिद्धार्थ के घर पर दिख रहे हैं. लेकिन वीडियो में कोई कहता दिखा रहा है ये सियाज गाड़ी में आए मतलब गरीब हैं.

करणवीर बोहरा को जैसे ही इस वीडियो का पता चला उन्होंने इसे ट्वीट कर दिया और लिखा: "सियाज गाड़ी में आए हैं, गरीब लग रहे हैं. बहुत दुख हुआ, यह सुनकर. हम यहां 5 स्टार अपीयरेंस देने के लिए आए हैं क्या? हम एक ऐसी मां से मिलने आए, जिसने अभी-अभी अपना एक बेटा खोया है. और निश्चित रूप से प्रेस के लोग ये नोटिस करते हैं. यह वही हैं जो प्रेस के लोगों को बदनाम करते हैं." करणवीर बोहरा ने इस तरह मीडियाकर्मी पर गुस्सा जाहिर किया है. उनके द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला की ही तरह करणवीर बोहरा भी टीवी इंडस्ट्री का फेमस नाम है. करणवीर एक्टर के अलावा प्रोड्यूसर और डिजाइनर भी हैं. उन्होंने टीवी के साथ-साथ फिल्मों में भी काम किया है. फिल्मों से ज्यादा पॉपुलैरिटी उन्हें टीवी से मिली है. करणवीर बोहरा ने बिग बॉस में भी भाग लिया है. उन्होंने साल साल 2006 में टीजे सिद्धू से शादी की थी. उनके तीन बच्चे हैं. करणवीर बोहरा क्योंकि सास भी कभी बहू थी, कुसुम, कसौटी जिंदगी के, दिल से दी दुआ, सौभाग्यवती भव: कुबूल है और नागिन 2 जैसे टीवी शो में काम किया है.