सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजली देते समय भावुक हुए करण जौहर, बोले- वह मेरा दोस्त ही नहीं बल्कि....  

करण जौहर ने सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) को श्रद्धांजली दी. वूट द्वारा शेयर किए गए इस वीडयो में बिग बॉस उनकी लाइफ जर्नी को दिखा रहे हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजली देते समय भावुक हुए करण जौहर, बोले- वह मेरा दोस्त ही नहीं बल्कि....  

सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजली देते समय भावुक हुए करण जौहर

नई दिल्ली:

बिग बॉस 13  के विनर और इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के अचानक निधन ने हर एक को हैरान कर दिया है. उनके दोस्त, परिवार और फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं. वहीं अब निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) ने भी सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट दिया है. करण जौहर के इस वीडियो को वूट के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया गया है. इस वीडियो में करण सिद्धार्थ की जर्नी दिखाते समय खुद भी भावुक हो गए.  


करण जौहर की आंखें हुईं नम 
बता दें कि करण जौहर इन दिनों बिग बॉस ओटीटी होस्ट कर रहे हैं. हाल ही में उनका एक वीकेंड के वार का वीडियो सामने आया है जिसमें वे सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजली देते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के द्वारा बिग बॉस उनकी लाइफ जर्नी को दिखा रहे हैं. इस वीडियो में करण कहते हैं कि 'सिद्धार्थ शुल्का एक ऐसा चेहरा, ऐसा नाम था जो हमारी जिंदगी का एक हिस्सा बन गया था. वह मेरा ही दोस्त नहीं था बल्कि इंडस्ट्री में कई लोगों का दोस्त था. वह हमें छोड़ कर चला गया है इस बात पर विश्वास कर पाना काफी मुश्किल है. मैं निशब्द हूं, हैरान हूं सिद्धार्थ एक अच्छा बेटा, दोस्त और एक अच्छा इंसान था. उसकी पॉजीटिव वाइब्स और मुस्कान ने लोगों का दिल जीत लिया. हम आपको मिस करेंगें सिद्धार्थ शुक्ला. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


शाम 5 बजे होगी प्रेयर मीट
सोमवार को  सिद्धार्थ शुक्ला  की प्रेयर मीट (शोक सभा) रखी गई है. इस सभा को ऑनलाइन किया जाएगा. करण बोहरा ने एक पोस्टर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. ये प्रेयर मीट शाम 5 बजे से शुरू की जाएगी. आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला का परिवार ब्रह्म कुमारी से जुड़ा हुआ है उनका अंतिम संस्कार भी  ब्रह्म कुमारी रीति रिवाज से हुआ था.