कड़ाके की ठंड में छत पर बॉनफायर का लुत्फ लेते दिखे कपिल शर्मा, फैन ने पूछा- सर आप PUBG खेलते हैं

कपिल शर्मा (Kapil Sharma Viral Video) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर में कपिल आग के सामने आग सेकते नजर आ रहे हैं.

कड़ाके की ठंड में छत पर बॉनफायर का लुत्फ लेते दिखे कपिल शर्मा, फैन ने पूछा- सर आप PUBG खेलते हैं

कड़कड़ाती ठंड में छत पर हाथ सेकते नजर आए कपिल शर्मा

नई दिल्ली:

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अपने मजाकिया और खुशमिजाज अंदाज से फैंस के दिलों में अपनी एक खास जगह बना ली है. आए दिनों कपिल शर्मा के वीडियो इंटरनेट पर छाए रहते हैं. कपिल इतने पॉपुलर हैं कि उनके नए से लेकर पुराने वीडियो भी सोशल मीडिया पर धमाल मचाते हैं. वहीं हाल ही में कपिल शर्मा ने एक फोटो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. जिसमें वे सिर पर कैफ और विंटर के कपड़े पहने नजर आ रहे हैं. जिसे देखकर फैंस उन्हें कुछ ऐसी सलाह दे रहे हैं. 

फैंस ने दी सलाह 
कपिल शर्मा (Kapil Sharma Viral Photo) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर में कपिल आग के सामने आग सेकते नजर आ रहे हैं. वहीं कैप्शन में वे लिखते हैं- पंजाब विंटर, इस तस्वीर को देखते ही उनके चाहने वाले जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक फैंन ने सलाह देते हुए कपिल को गेम खेलने की सलाह दी है, वहीं दूसरे ने उन्हें बोन फायर करने की सलाह दी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऐसी थी शुरुआत 
आपको बता दें कि कपिल शर्मा भारतीय कॉमेडियन होने के साथ-साथ एक्टर और सिंगर भी हैं. कपिल को अपना पहला ब्रेक द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज से मिला था. इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. कपिल ने साल 2018 में अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी से शादी कर ली थी. कपिल के दो बच्चे हैं.