कपिल शर्मा के शो में सलमान खान का खुलासा, स्टेज पर डांस के दौरान खुल गई थी लुंगी और फिर...देखें Video

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का यह वीडियो खूब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सलमान खान (Salman Khan) ने एक खुलासा भी किया है.

कपिल शर्मा के शो में सलमान खान का खुलासा, स्टेज पर डांस के दौरान खुल गई थी लुंगी और फिर...देखें Video

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • कपिल शर्मा के शो में सलमान खान का खुलासा
  • बोले- स्टेज पर डांस के दौरान खुल गई थी लुंगी
  • कपिल शर्मा का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के मशहूर कमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) दर्शकों को खूब एंटरटेन कर रहा है. इस बार शो में अपकमिंग फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' (Street Dancer 3D) की स्टार कास्ट नजर आएगी. शो के इस एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कॉमेडियन कपिल शर्मा इस फिल्म के कलाकारों के साथ जमकर मस्ती कर रहे हैं. मशहूर डांसर और फिल्म  'स्ट्रीट डांसर 3डी'  के कलाकार सलमान खान (Salman Khan) के बारे में भी एक जबरदस्त खुलासा हुआ.

शिखर धवन की पत्नी और बेटे के साथ चिल करती नजर आईं Bigg Boss की एक्स कंटेस्टेंट, लिखा- लव लव लव... देखें Video

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो सलमान खान (Salman Khan) से पूछ रहे हैं कि क्या डांस के दौरान एक बार आपकी लुंगी खुल गई थी. कपिल शर्मा के इतना कहते ही शो में मौजूद सभी दर्शक ठहाके लगाकर हंसने लग जाते हैं. सलमान खान इसके जवाब में कहते हैं कि जब मैं छोटा था तो डांस परफॉर्मेंस के दौरान एक लड़की ने मेरी लुंगी पर पैर रख दिया और मैंने चरखा पकड़ा हुआ था, जिसके बाद यह हादसा हो गया. कपिल शर्मा शो का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

काजल राघवानी के प्यार में खेसारी लाल यादव बने 'कबाड़ी', घर के सामने खड़े होकर किया यह तमाशा- देखें Video

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में 'स्ट्रीट डांसर 3डी' (Street Dancer 3D) के डायरेक्टर रेमो डीसूजा, एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर, नोरा फतेही के अलावा फिल्म के सभी कलाकार भी नजर आए. शो के इस वीडियो क्लिप को यूट्यूब पर 31 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...