कपिल शर्मा शो में ऑडियंस में बैठा शख्स खड़ा होकर जाने लगा टॉयलेट, ये देख कॉमेडियन ने दिया ऐसा रिएक्शन

कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में बॉलीवुड सितारे अपने फिल्मों का प्रमोशन करने के लिए आते रहते हैं. कपिल शर्मा इस सितारों के साथ काफी मस्ती मजाक भी करते रहते हैं. इतना ही नहीं कपिल शर्मा के इस शो में ऑडियंस की काफी भीड़ भी देखने को मिलती है.

कपिल शर्मा शो में ऑडियंस में बैठा शख्स खड़ा होकर जाने लगा टॉयलेट, ये देख कॉमेडियन ने दिया ऐसा रिएक्शन

कपिल शर्मा शो में ऑडियंस में बैठे शख्स खड़ा होकर जाने लगा टॉयलेट

नई दिल्ली:

कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में बॉलीवुड सितारे अपने फिल्मों का प्रमोशन करने के लिए आते रहते हैं. कपिल शर्मा इस सितारों के साथ काफी मस्ती मजाक भी करते रहते हैं. इतना ही नहीं कपिल शर्मा के इस शो में ऑडियंस की काफी भीड़ भी देखने को मिलती है. अपनी ऑडियंस के साथ भी वह काफी मजाक करते हैं. हाल ही में द कपिल शर्मा शो में बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार, अभिनेत्री दिशा पाटनी, मौनी रॉय, दिशा पाटनी और सोनम बाजा आईं. इन सभी ने द कपिल शर्मा शो में काफी मस्ती की.

इस दौरान ऑडियंस में बैठे एक शख्स को बीच शो में टॉयलेट आया जिसके बाद कपिल शर्मा ने हैरान कर देने वाला रिएक्शन दिया. सोनी टीवी चैनल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर द कपिल शर्मा शो से जुड़ा एक वीडियो प्रोमो रिलीज किया है. इस वीडियो प्रोमो में अक्षय कुमार दिशा पाटनी, मौनी रॉय, दिशा पाटनी और सोनम बाजा के साथ दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान कपिल शर्मा इन सभी के बात कर रहे होते हैं, तभी ऑडियंस में बैठा एक शख्स अपना हाथ ऊपर कर टॉयलेट जाने के लिए कहता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शख्स की यह बात सुन कपिल शर्मा अपने को-स्टार राजीव से कहते हैं, 'तू जब आता है लोगों को बाथरूम क्यों आ जाता है.' फिर वह शख्स से कहते हैं, 'आप थोड़ी देर रुक जाते तो ये आप को खुद करावा लाता.' सोशल मीडिया पर द कपिल शर्मा शो से जुड़ा यह वीडियो प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है. शो के दर्शक और कपिल शर्मा के फैंस वीडियो को पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वीडियो में कपिल शर्मा सितारों से और भी ढेर सारी बातें करते दिखाई दे रहे हैं.