Kapil ने Taapsee से कहा, ये लड़की केवल पैसे कमाए जा रही है, गिनने का भी समय नहीं- जानें क्यों कहा ऐसा

एक्ट्रेस तापसी पन्नू द कपिल शर्मा शो में नजर आने वाली हैं, उनके साथ एक्टर ताहिर राज भसीन भी नजर आएंगे. इसमें कपिल शर्मा एक्ट्रेस की कुछ इस तरह खिंचाई करेंगे.

Kapil ने Taapsee से कहा, ये लड़की केवल पैसे कमाए जा रही है, गिनने का भी समय नहीं- जानें क्यों कहा ऐसा

Kapil Sharma के शो में पहुंचीं Taapsee Pannu

नई दिल्ली :

टीवी पर आने वाला बेहद चर्चित कॉमेडी प्रोग्राम ‘द कपिल शर्मा शो' हर हफ्ते दर्शकों को गुदगुदाया करता है और उनके चेहरे पर हंसी ले आता है. शो में हर हफ्ते कोई न कोई सेलिब्रिटी नजर आता है जिसके साथ मिलकर कॉमेडियन कपिल शर्मा और उनके साथी खूब मस्ती धमाल करते हैं. इस हफ्ते शनिवार और रविवार को एक्ट्रेस तापसी पन्नू इस शो पर नजर आने वाली हैं, उनके साथ एक्टर ताहिर राज भसीन भी नजर आएंगे. वह अपनी फिल्म 'लूप लपेटा' को प्रमोट करने के लिए आएंगे. इस एपिसोड का प्रोमो चैनल ने ट्विटर पर शेयर किया है, जिसमें दोनों सितारे खूब मस्ती करते दिख रहे हैं.

ताहिर राज भसीन के साथ तापसी पन्नू उनकी नेटफ्लिक्स पर जल्द रिलीज होने जा रही फिल्म ‘लूप लपेटा' के प्रमोशन के लिए पहुंची हुई हैं. चैनल की ओर से ट्विटर पर रिलीज हुए प्रोमो में कॉमेडियन कीकू शारदा, तापसी पन्नू के साथ मस्ती करते और उनकी टांग खींचते नजर आ रहे हैं. कीकू शारदा इस शो में हमेशा अलग अलग किरदारों में दिखते हैं, इस एपिसोड में वे वकील बने हुए हैं. वहीं कॉमेडियन कृष्णा और सुदेश भी शो के इस एपिसोड में जमकर हंसाते दिखेंगे. प्रोमो में देखा जा सकता है तापसी इस एपिसोड में डांस करती भी नजर आएंगी, ताहिर भी उनका साथ देने वाले हैं. तापसी ने व्हाइट शर्ट के साथ मल्टी लेयर नी लेंथ स्कर्ट पहनी हुई हैं, बालों में पोनीटेल बांधे तापसी बेहद खूबसूरत दिख रही हैं.

कपिल ने की तापसी की खिंचाई

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कपिल शर्मा तापसी पन्नू से पूछते हैं कि 'इस फिल्म में आपको 50 लाख रुपए का इंतजाम करना है. असल जीवन में ऐसा करना हो तो आप सबसे पहले किस दोस्त को फोन करेंगी'. इस पर तापसी कहती हैं कि इस हालत में मैं सबसे पहले अपने पापा को फोन करूंगी क्योंकि मेरे पास 50 लाख रुपए हैं या नहीं ये पापा ही बता सकते हैं'. इस पर कपिल कहते हैं कि 'ये लड़की केवल पैसे कमाए जा रही है, गिनने का भी समय नहीं है इनके पास'. इस पर सभी हंसने लग जाते हैं.