कपिल शर्मा ने इस क्रिकेटर से पूछा, 'मैदान में जाने से पहले करती हैं मेकअप' तो यूं मिला जवाब

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की खिलाड़ी मिताली राज (Mithali Raj) ने कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में कई मजेदार राज खोले हैं.

कपिल शर्मा ने इस क्रिकेटर से पूछा, 'मैदान में जाने से पहले करती हैं मेकअप' तो यूं मिला जवाब

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने मिताली राज (Mithali Raj) से पूछा मजेदार सवाल

खास बातें

  • महिला क्रिकेटर हैं मिताली राज
  • कपिल शर्मा के शो में करेंगी शिरकत
  • दिलचस्प रहस्यों पर से उठाएंगी पर्दा
नई दिल्ली:

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की खिलाड़ी मिताली राज (Mithali Raj) ने कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में कई मजेदार राज खोले हैं. इस वीकेंड में कपिल शर्मा के शो में भारतीय महिला क्रिकेट टीम की खिलाड़ी आएंगी और खुद से जुड़े दिलचस्प राज शेयर करेंगी. भारतीय महिला क्रिकेट टीम की सदस्य मिताली राज (Mithali Raj), वेदा कृष्णमूर्ति और झूलन गोस्वामी शो पर नजर आएंगी. ये क्रिकेटर न सिर्फ अपनी जिंदगी से जुड़े राज खोलेंगी बल्कि हंसी-ठहाके लगाने के भी ढेरों मौके आएंगे. फिर कपिल शर्मा का शो हो तो हंसी-मजाक तो बनता ही है. लेकिन क्रिकेटर मिताली राज मैदान में उतरने से पहले क्या करती हैं, इसका भी खुलासा करेंगी. 

Avengers Endgame Box Office Collection Day 1: 'एवेंजर्स' लाएगी बॉक्स ऑफिस पर भूचाल, पहले दिन कमा सकती है इतने करोड़
 
कपिल शर्मा (Mithali Raj) द्वारा यह पूछे जाने पर कि क्या भारतीय महिला क्रिकेट टीम दुनिया भर के अन्य क्रिकेटरों की तरह ऑन-ग्राउंड खेलते समय मेकअप लगाना पसंद करती है, मिताली राज (Mithali Raj) कहती हैं, 'गेंदबाजी के दौरान, मैं 'काजल' लगाती हूं और मैदान पर खेलने जाती हूं.'  वह कहती हैं कि पूरी टीम अंधविश्वासी है, जैसे अगर टीम का कोई सदस्य बाल काटता है तो इस बात की संभावना है कि वे अधिक विकेट लेंगे.'

Avengers Endgame: 'एवेंजर्स एंडगेम' देखने का है इरादा तो कहीं आपका भी न हो जाए ऐसा हाल...
 
कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने मिताली राज (Mithali Raj), झूलन गोस्वामी (Jhulan Goswami) और वेद कृष्णमूर्ति (Veda Krishnamurthy) के साथ जमकर मस्ती की.  खास बात यह है कि कपिल शर्मा का शो 'द कपिल शर्मा शो' टीआरपी की दौड़ में अव्वल बना हुआ है और हाल ही में रिलीज हुई रेटिंग में इसने शीर्ष स्थान पर बाजी मारी है. वैसे भी कपिल शर्मा जब से टेलीविजन पर लौटे हैं, उनकी फॉर्म कमाल की है और उनका शो लगातार आगे बढ़ रहा है. वैसे इस बार 'द कपिल शर्मा शो' को सलमान खान (Salman Khan) का प्रोडक्शन हाउस प्रोड्यूस कर रहा है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com