Kapil Sharma ने Kangana Ranaut से पूछा 'इतनी सारी सिक्योरिटी रखनी हो तो क्या करना पड़ता है', एक्ट्रेस ने दिया यह जवाब

'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) शिरकत करेंगी. कपिल शर्मा औऱ उनकी टीम 'थलाइवी' एक्ट्रेस मजेदार सवाल करती नजर आएगी.

Kapil Sharma ने Kangana Ranaut से पूछा 'इतनी सारी सिक्योरिटी रखनी हो तो क्या करना पड़ता है', एक्ट्रेस ने दिया यह जवाब

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा शो में आईं कंगना रनौत

नई दिल्ली :

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के कॉमेडी 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में हर हफ्ते नए सेलेब्रिटी आते हैं और जमकर हंसी ठहाके गूंजते हैं. इस हफ्ते कपिल शर्मा शो में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) शिरकत करेंगी. कंगना रनौत की फिल्म 'थलाइवी (Thalaivi)' आज रिलीज हो गई है और वह फिल्म को प्रमोट करने के लिए वहां पहुंची थीं. इस दौरान कपिल शर्मा और उनकी टीम ने कंगना रनौत को लेकर बहुत ही मजेदार सवाल पूछे और सवालों के बहाने जमकर मस्ती भी की. 

'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के आते ही कपिल शर्मा उन्हें बताते हैं कि आपके आने से पहले इतने ढेर सारे सिक्योरिटी के लोग आए थे. इस पर वह कंगना रनौत से सवाल करते हैं कि 'मैम बहुत सारी सिक्योरिटी आई. हम तो डरे हुए थे कि हमने ऐसा क्या कह दिया. इतनी सारी सिक्योरिटी रखनी हो तो क्या करना पड़ता है.' इस पर कंगना रनौत जवाब देती हैं, 'आदमी को सिर्फ सच बोलना पड़ता है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कपिल शर्मा (Kapil Sharma) आग बुझाने वाला सिलिंडर लेकर बैठे होते हैं. इस पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पूछती हैं यह क्या है तो कपिल शर्मा करते हैं, 'यह फायर इक्स्टिंगग्विशर है.' वह पूछती हैं कि यह क्यों लिया है आज. तो इस पर कपिल कहते हैं, 'चैनल बोल रहा था कि जहां भी जाती हैं कंगना आग लगा देती हैं. तो रखना एक.' वहीं कपिल शर्मा कंगना रनौत के साथ मजाक करते हैं, 'कैसा लग रहा है, इतने दिन से कोई कंट्रोवर्सी नहीं हुई.' इस पर कंगना सिर्फ मुस्कराकर रह जाती हैं.