हाइट को लेकर उड़ा मजाक तो एक्टिंग से मनवाया लोहा, 13 साल में इतनी बदल गई हैं 'बाबा ऐसो वर ढूंढो' की भारती

टीवी धारावाहिक बाबा ऐसो वर ढूंढो में भारती चौहान की भूमिका निभाने वालीं एक्ट्रेस जशी असलम तो आपको याद ही होंगी? आज हम आपको दिखाते हैं इतने सालों में उनका लुक कितना बदल गया है.

हाइट को लेकर उड़ा मजाक तो एक्टिंग से मनवाया लोहा, 13 साल में इतनी बदल गई हैं 'बाबा ऐसो वर ढूंढो' की भारती

इतने सालों में जूही असलम का इतना बदल गया लुक

नई दिल्ली :

हमें लगता है कि इंडस्ट्री में नाम कमाने के लिए एक्ट्रेस को बहुत खूबसूरत, लंबी कद काठी का और ग्लैमरस होना जरूरी है. लेकिन इन सभी धारणाओं को गलत साबित करते हुए टीवी एक्ट्रेस जूही असलम ने शोहरत की बुलंदियां हासिल की और टेलीविजन धारावाहिक बाबा ऐसो वर ढूंढो में बेहतरीन अभिनय किया, जिसके जरिए वो घर-घर में पहचानी जाने लगीं. लेकिन इतने सालों में जूही का लुक कितना बदला आइए हम आपको दिखाते हैं. सबसे पहले नजर डालते हैं जूही असलम के उस लुक पर जिसने उन्हें पहचान दिलाई.

इस तस्वीर को जरा ध्यान से देखिए, अगर याद नहीं आ रहा तो हम आपको बता दें कि ये कोई और नहीं बल्कि जूही असलम हैं, जो इस तस्वीर में काफी अलग लग रही हैं.

बता दें कि जूही असलम का जन्म 8 अक्टूबर 1990 को उत्तर प्रदेश के शिकोहाबाद में हुआ. उनके पिता जूते की दुकान चलाते थे, लेकिन जूही के सपने बचपन से ही बहुत बड़े थे. वो बड़े पर्दे पर आना चाहती थीं, पर अपनी छोटी कद काठी के चलते उन्हें खूब आलोचनाओं का सामना करना पड़ा.

उत्तर प्रदेश से बीएससी करने के बाद जूही ने मुंबई की ओर रुख किया और 2010 में अपने पहले सीरियल बाबा ऐसो वर ढूंढो से टेलीविजन इंडस्ट्री में कदम रखा. इस सीरियल में उन्होंने भारती चौहान नाम की लड़की का किरदार निभाया. इस किरदार के लिए 2011 में उन्हें आईटी अवार्ड फ्रेश फेस ऑफ टेलीविजन से भी नवाजा गया था.

इतना ही नहीं बताया जाता है कि टेलीविजन के मशहूर शो बिग बॉस सीजन 11 के लिए भी उन्हें अप्रोच किया गया था, लेकिन किसी कारणवश वो इस सीजन का हिस्सा नहीं बन पाई थीं .

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जूही असलम की पर्सनल लाइफ की बात की जाए तो उन्होंने 2018 में रहीम नाम के शख्स से शादी की है, जिससे उनका एक बेटा मोहम्मद रहीम भी हैं. जूही अक्सर अपने परिवार के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 19.4 K से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.