'बाबा ऐसो वर ढूंढो' की भारती रियल लाइफ में हैं बेहद स्टाइलिश, बच्चे के गोद में लिए खड़ी जूही की तस्वीर देख फैंस बोले- यकीन नहीं होता...

'बाबा ऐसो वर ढूंढो' सीरियल साल 2010 में शुरू हुआ था. इस सीरियल ने जमकर वाहवाही लूटी थी. वहीं भारती के किरदार में नजर आने वाली जूही असलम फैंस के दिलों पर राज करने लगी थीं.

'बाबा ऐसो वर ढूंढो' की भारती रियल लाइफ में हैं बेहद स्टाइलिश, बच्चे के गोद में लिए खड़ी जूही की तस्वीर देख फैंस बोले- यकीन नहीं होता...

'बाबा ऐसो वर ढूंढो' की भारती रियल लाइफ में हैं बेहद स्टाइलिश

नई दिल्ली:

टीवी के कई सीरियल ऐसे होते हैं. जिसे देखने को बाद दर्शक उसे अपनी रियल लाइफ से जोड़ लेते हैं. सीरियल में दिखाए जाने वाले किरदार और परिस्थिति आम जिंदगी से मिलती जुलती है. इसलिए लोग इसे अपनी लाइफ से जल्दी कनेक्ट कर लेते हैं, वहीं अगर किरदार इसमें गंभीरता ले आए तो लोग उसे भूलने का नाम ही नहीं लेते हैं. ऐसा ही एक सीरियल 'बाबा ऐसो वर ढूंढो' था. जिसमें भारती के किरदार में नजर आने वाली जूही असलम को भी लोग आज तक भुला नहीं पाए हैं. 

'बाबा ऐसो वर ढूंढो' सीरियल साल 2010 में शुरू हुआ था. इस सीरियल ने जमकर वाहवाही लूटी थी. वहीं भारती के किरदार  में नजर आने वाली जूही असलम फैंस के दिलों पर राज करने लगी थीं. इस सीरियल से उन्होंने अपने किरदार में इतनी जान डाल दी थी कि लोग आज भी उन्हें याद करते हैं. बता दें कि सोशल मीडिया पर जूही की कुछ तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में जूही साड़ी में नजर आ रही हैं. एक तस्वीर को देख फैंस बोले- क्या बात है. एक दम अलग लुक भारती, तो वहीं दूसरे ने लिखा- यकीन नहीं होता की आपका एक बेबी भी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जी हां, आपको बता दें कि भारती यानी कि जूही असलम के एक बच्चा है उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने बच्चे की कई तस्वीरें पोस्ट की है. जूही ने 'बाबा ऐसो वर ढूंढो' से जमकर सुर्खियां बटोरी हैं इसके अलावा भी वे कई सीरियल में अहम किरदार में नजर आ चुकी हैं बता दें कि जूही को बिग बॉस सीजन 11 के लिए भी अप्रोच किया गया था, लेकिन वे शो का हिस्सा नहीं बनी थीं.