जैस्मीन ने खोली Rahul Vaidya की पॉपुलैरिटी की पोल, बोलीं- प्रमोशन के लिए पीआर को दे रहे हफ्ते का 5 लाख...Video

बिग बॉ 14 (Bigg Boss 14) में जैस्मीन भसीन (Jasmine Bhasin) ने राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

जैस्मीन ने खोली Rahul Vaidya की पॉपुलैरिटी की पोल, बोलीं- प्रमोशन के लिए पीआर को दे रहे हफ्ते का 5 लाख...Video

Bigg Boss 14: जैस्मीन भसीन (Jasmine Bhasin) ने बिग बॉस 14 में राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) को लेकर राज

खास बातें

  • जैस्मीन भसीन ने खोला राज
  • राहुल वैद्य अपने पीआर को हर हफ्ते देते हैं 5 लाख रुपये
  • बिग बॉस 14 का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बिग बॉ 14 (Bigg Boss 14) में इस हफ्ते फैमिली वीक हैं. अली गोनी के लिए जैस्मीन भसीन आई हैं. अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) के लिए राहुल महाजन, रुबीना दिलैक के लिए उनकी बहन ज्योतिका दिलैक, राहुल महाजन के लिए तोषी साबरी, राखी सावंत के लिए विंदु दारा सिंह और निक्की तंबोली के लिए जान कुमार सानू आए हैं. हालांकि, अभिनव शुक्ला शो से बाहर हो गए हैं. लेकिन शो में पहुंचते ही जैस्मीन भसीन (Jasmine Bhasin) ने राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 


इस वीडियो में जैस्मीन भसीन (Jasmine Bhasin Video) बता रही घर से बाहर राहुल (Rahul Vaidya Video) का पीआर काफी तगड़ा है और वह अपने पीआर को 5 लाख रुपये हर हफ्ते दे रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि इस बात की राहुल भी हामी भरते हैं. वीडियो में जैस्मीन भसीन कह रही हैं, "बहुत पैसे भर रहे हो, जिस हिसाब से तेरा चल रहा है. मुझे नहीं पता. मैंने सुना है तू 5 लाख रुपये हफ्ते के खर्च रहा है." जैस्मीन की बात पर राहुल हामी भरते हुए कहतें है कि हां खर्च रहा हूं. वीडियो में आगे जैस्मीन कह रही हैं, "और जो बाहर दिखा भी है, हां भाई लग रहा है. या तो जो भी तेरी एजेंसी है, वो जानते हैं कि अगर तू पॉपुलर होगा, तो उनका बिजनेस भी बढ़ेगा."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वीडियो में आगे जैस्मीन (Jasmine) कह रही हैं, "इसका जो है वो नेक्स्ट लेवल है, इसका तो कोई मुकाबला ही नहीं है." जैस्मीन भसीन और राहुल वैद्य के बीच हुई इस बात को 'द खबरी' के ट्विटर हैंडल द्वारा शेयर किया गया है. हालांकि, इस बात में कितनी सच्चाई है, ये तो केवल राहुल ही जानते हैं. वहीं, राहुल (Rahul Vaidya In Bigg Boss 14) के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.