विज्ञापन

जैस्मीन भसीन अब खतरे से बाहर हैं, इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर दी सेहत को लेकर अपडेट

टीवी एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर कर जानकारी दी कि अब उनकी आंखें ठीक हैं. खबर सुनकर जैस्मीन के फैन्स काफी खुश हुए.

जैस्मीन भसीन अब खतरे से बाहर हैं, इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर दी सेहत को लेकर अपडेट
जैस्मीन भसीन की हालत में सुधार
नई दिल्ली:

इस महीने की शुरुआत में कॉर्नियल डैमेज से पीड़ित एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन आखिरकार चोट से उबर गई हैं. एक्ट्रेस ने अपनी सेहत के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि वह खतरे से बाहर हैं. एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी एक खुशनुमा सेल्फी शेयर की जिसमें वह अपनी आंखों को दिखाते हुए और खुशी से मुस्कुराती हुई दिखाई दे रही हैं. उन्होंने इसे डॉक्टरों के प्रति आभार व्यक्त करते हुए शेयर किया जिन्होंने उनका इलाज किया. एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी एक खुशनुमा सेल्फी शेयर की. हाल ही में जैस्मीन ने अपने फैन्स को अपनी रिकवरी के बारे में जानकारी दी. जैस्मीन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर बड़े सनग्लासेस पहने हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की. तस्वीर के साथ, उन्होंने एक कैप्शन लिखा, "अब बेहतर है, ठीक हो रही हूं. आपके प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद."

jasmine

जैस्मीन ने इंस्टाग्राम पर ये स्टोरी शेयर की थी.

जैस्मीन को हुआ क्या था ?

कुछ दिनों पहले टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए जैस्मीन ने कहा कि समस्या 17 जुलाई को शुरू हुई जब उन्होंने एक इवेंट के लिए लेंस पहना था. जैस्मीन ने कहा था, "मैं 17 जुलाई को एक इवेंट के लिए दिल्ली में थीं. इसके लिए मैं तैयार हो रही थी. मुझे नहीं पता कि मेरे लेंस में क्या समस्या थी लेकिन उन्हें पहनने के बाद मेरी आंखों में दर्द होने लगा और दर्द धीरे-धीरे बढ़ता गया. मैं डॉक्टर के पास जाना चाहती थी लेकिन क्योंकि यह काम की कमिटमेंट थी. इसलिए मैंने इवेंट में जाने और फिर डॉक्टर के पास जाने का फैसला किया. मैंने इवेंट में धूप का चश्मा पहना था और टीम ने मुझे चीजों को संभालने में मदद की, क्योंकि एक समय के बाद, मैं कुछ भी नहीं देख पा रही थी." 

उन्होंने कहा, "बाद में रात में हम एक आई स्पेशलिस्ट के पास गए जिन्होंने मुझे बताया कि मेरे कॉर्निया डैमेज हो गए हैं और मेरी आंखों पर पट्टी बांध दी है. अगले दिन मैं मुंबई पहुंची और यहां अपना इलाज जारी रखा. मुझे बहुत दर्द हो रहा है. डॉक्टरों ने मुझे बताया है कि मैं अगले चार-पांच दिनों में ठीक हो जाऊंगी, लेकिन तब तक मुझे अपनी आंखों की अच्छी देखभाल करने की जरूरत है. यह आसान नहीं है क्योंकि मैं देख नहीं सकती और दर्द के कारण मुझे सोने में भी दिक्कत हो रही है." अब राहत की खबर ये है कि जैस्मीन बिल्कुल ठीक हैं और नॉर्मल रुटीन में लौट रही हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Bigg Boss 18 First Promo: इस बार शो में होगा टाइम का तांडव, बिग बॉस देखेंगे घरवालों का फ्यूचर
जैस्मीन भसीन अब खतरे से बाहर हैं, इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर दी सेहत को लेकर अपडेट
GHKKPM फेम नील भट्ट ने पत्नी ऐश्वर्या शर्मा की प्रेग्नेंसी का बताया सच, अब मेघा बरसेंगे में नजर आएंगे एक्टर
Next Article
GHKKPM फेम नील भट्ट ने पत्नी ऐश्वर्या शर्मा की प्रेग्नेंसी का बताया सच, अब मेघा बरसेंगे में नजर आएंगे एक्टर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com