Jasmin Bhasin ने खुली वादियों के बीच 'दिल है छोटा सा' सॉन्ग पर किया डांस, सादगी देख फैन्स के यूं आए रिएक्शन

अभिनेत्री जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) इन दिनों सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव रहती हैं. हालही में उन्होंने अपना एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्हें  क्यूट डांस करते हुए देखा जा सकता है.

Jasmin Bhasin ने खुली वादियों के बीच 'दिल है छोटा सा' सॉन्ग पर किया डांस, सादगी देख फैन्स के यूं आए रिएक्शन

जैस्मिन भसीन का डांस वीडियो

नई दिल्ली:

अभिनेत्री जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) इन दिनों सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव रहती हैं. जैस्मिन बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) से फेमस हुई हैं, इस शो के बाद उनकी पॉपुलरिटी खूब बढ़ गई थी. इसी के साथ जैस्मिन आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस फोटो और डांस वीडियो अकसर शेयर करती रहती हैं. इसी क्रम में उन्होंने हालही में अपना एक और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) खुली वादियों में 'दिल है छोटा सा' सॉन्ग पर खूबसूरत सा डांस कर रही हैं. 

जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) ने ये वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में जैस्मिन ने ग्रीन कलर की खूबसूरत सी ड्रेस पहनी हुई है और डांस करते हुए क्यूट से एक्सप्रेशंस देती नजर आ रही हैं. इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है 'Reeling it on my favourite song'. वहीं फैन्स भी उनके इस डांस की जमकर तारीफ कर रहे हैं. उनके एक फैन ने लिखा है 'सो क्यूट', तो दूसरे फैन ने लिखा है 'बहुत ही ब्यूटीफुल लग रही हो आप'.

बता दें, जैस्मिन भसीन पहले दिल्ली के ताज होटल में काम किया करती थीं. जहां से उन्हें मॉडलिंग का ऑफर मिला. इसके बाद उन्होंने साल 2015 में 'टश्न-ए-इश्क' सीरियल से टीवी की दुनिया में कदम रखा. इसके बाद वो 'दिल से दिल तक' सीरियल में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ नजर आईं थीं. इतना ही नहीं जैस्मिन साउथ फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com