पटरियों पर बैठे थे Jasmin Bhasin और शहीर शेख, सामने से ट्रेन आती देख हुए नौ दो ग्यारह

जैस्मिन भसीन और शहीर शेख का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि दोनों रेलवे ट्रैक पर बैठे हैं, तभी ट्रेन आती है तो दोनों भागने लगते हैं.

पटरियों पर बैठे थे Jasmin Bhasin और शहीर शेख, सामने से ट्रेन आती देख हुए नौ दो ग्यारह

जैस्मिन भसीन और शहीर शेख का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

टेलीविजन इंडस्ट्री की वन ऑफ द मोस्ट ब्यूटीफुल, क्यूट और लवेबल एक्ट्रेस की लिस्ट में जैस्मिन भसीन का नाम टॉप पर आता है. जैस्मिन जितनी खूबसूरत हैं उनकी मासूमियत उतनी ही प्यारी है. फैंस जैस्मिन भसीन को उनकी एक्टिंग के साथ-साथ उनकी क्यूटनेस और बोलने के अंदाज की वजह से भी बेहद पसंद करते हैं. इन दिनों जैस्मिन अपने अपकमिंग म्यूजिक वीडियो में बिजी हैं जो जल्द ही रिलीज होने जा रहा है. इस म्यूजिक वीडियो के शूट का एक बिहाइंड द कैमरा फनी सीन सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह जैस्मिन ट्रेन आते देख डर के मारे नौ दो ग्यारह हो रही हैं. 

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के पॉपुलर फेस शहीर खान और जैस्मfन भसीन सारेगामा के नए लव ट्रैक 'इस बारिश में' गाने में नजर आने वाले हैं. ये अपकमिंग म्यूजिक वीडियो 14 जून को रिलीज होने जा रहा है. गाना रिलीज होने से पहले ही इन दिनों इसका एक बिहाइंड द कैमरा सीन सोशल मीडिया की सुर्खियां बटोर रहा है. वीडियो में जैस्मिन और शहीर रेलवे ट्रैक पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं. उन्हें देखकर ऐसा लग रहा है जैसे उनके वीडियो की शूटिंग चल रही है. अचानक एक शख्स वायरलेस पर ये कहते हुए सुनाई दे रहा है कि ट्रैक खाली करो ट्रेन आ रही है. बैकग्राउंड में आवाज सुनाई दे रही है ट्रेन आ रही है ट्रैक खाली करो. वहीं दूसरी तरफ ट्रेन तेजी से आती हुई भी दिखाई दे रही है. वीडियो में शूटिंग की पूरी टीम रेलवे ट्रैक को खाली करके चली जाती है. लेकिन जैस्मिन और शहीर शेख डरे हुए अब भी बैठे नजर आ रहे हैं. जैस्मिन डरी हुई दिखाई दे रही है और कह रही हैं 'भागें'. जिसके बाद उनकी ही टीम का एक शख्स हंसते हुए कहता है भागो और फिर वीडियो में जिस तरह जैस्मिन डरकर भागती हुई दिखाई दे रही हैं उसे देखकर आप अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे.

जैस्मिन भसीन और शहीर शेख के इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ' ट्रेन आ रही है भागो सब, जैस्मिन और शहीर अपने अपकमिंग वीडियो के लिए शूटिंग कर रहे हैं जो कल यानी 14 जून को रिलीज होने जा रहा है'. आपको बता दें कि बिलकुल मॉनसून की तरह ये म्यूजिक वीडियो भी आपको प्यार का एहसास दिलाएगा. इस वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि एक रोमांटिक वीडियो है जो बिल्कुल एक इमोशनल रोलर कोस्टर की तरह लगेगा. फैंस जैस्मिन और शहीर के इस वीडियो के रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसे भी देखें : वरूण और जान्हवी एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट, दोनों एक साथ आए नज़र