खतरों के खिलाड़ी के सेट पर जन्नत जुबैर ने नायरा उर्फ शिवांगी जोशी के साथ किया जमकर डांस, फैन्स ने की कमेंट्स की बौछार

जन्नत के साथ ही टीवी के दूसरे सितारे जैसे शिवांगी जोशी, कनिका मान और रुबीना दिलैक शो के जरिए दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं. शूटिंग के दौरान जन्नत ने शिवांगी जोशी के साथ मस्ती करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर शेयर किया है.

खतरों के खिलाड़ी के सेट पर जन्नत जुबैर ने नायरा उर्फ शिवांगी जोशी के साथ किया जमकर डांस, फैन्स ने की कमेंट्स की बौछार

जन्नत जुबैर और शिवांगी जोशी ने साथ में किया शानदार डांस

नई दिल्ली:

मशहूर फिल्ममेकर रोहित शेट्टी का बेहद पॉपुलर स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' अपने 12वें सीजन के साथ दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए तैयार है. इस स्टंट रियलिटी शो की शूटिंग दक्षिण अफ्रीका के केपटाउन में शुरू हो चुकी है. शो में टीवी की मशहूर एक्ट्रेस और सोशल मीडिया सेंसेशन जन्नत जुबैर भी नजर आने वाली हैं. जन्नत के साथ ही टीवी के दूसरे सितारे जैसे शिवांगी जोशी, कनिका मान और रुबीना दिलैक शो के जरिए दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं. इस दौरान केपटाउन में शूटिंग के दौरान जन्नत ने टीवी स्टार शिवांगी जोशी के साथ मस्ती करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर शेयर किया है.

जन्नत ने सिखाए कमाल के स्टेप्स

जन्नत जुबैर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट से ये वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे एक्ट्रेस शिवांगी जोशी के साथ डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में जन्नत पिंक कलर के ट्रैक सूट के साथ ब्लू कलर का जैकेट पहने हुए हैं. वहीं शिवांगी येलो क्रॉप टॉप के साथ शॉर्ट्स पहने दिख रही हैं. जन्नत, शिवांगी को डांस स्टेप्स सिखाती नजर आती हैं. शिवांगी को डांस स्पेट सिखाते हुए जन्नत कहती है, 'स्टॉप, ड्रॉप एंड रोल'. दोनों ही एक्ट्रेसेस बेहद खूबसूरत डांस करती दिखती हैं. जन्नत के इस वीडियो पर घंटे भर में सवा 2 लाख से अधिक लाइक्स आ चुके हैं. जन्नत और शिवांगी को एक साथ देख दोनों के फैंस काफी खुश हैं.

सालों पहले हुई थी नोकझोंक
बता दें कि खतरों के खिलाड़ी के दौरान टीवी की इन दोनों एक्ट्रेसेस के बीच बरसों की दूरी खत्म हो गई है, आपसी मनमुटाव दूर कर दोनों साथ में मस्ती करती नजर आती हैं. दरअसल कुछ साल पहले जन्नत जुबैर ने टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को लेकर कुछ ऐसा कहा था जिससे शो की एक्ट्रेस शिवांगी जोशी नाराज हो गई थीं. उस वक्त एक स्टोर के उद्घाटन के दौरान जन्नत और शिवांगी एक दूसरे के आमने-सामने आईं तो दोनों ने ही एक-दूसरे को इग्नोर किया था. हालांकि अब सारे गिले शिकवे मिटते नजर आ रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: अनुष्‍का शर्मा और विराट कोहली मुंबई से हुए रवाना, पैपराजी को खुशी-खुशी दिए पोज