Jannat Zubair ने पंजाबी गाने 'गिफ्टां' पर झूमकर किया डांस, फैन्स ने यूं दिए रिएक्शन...देखें Video

जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह पंजाबी गाने 'गिफ्टां' पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं. 

Jannat Zubair ने पंजाबी गाने 'गिफ्टां' पर झूमकर किया डांस, फैन्स ने यूं दिए रिएक्शन...देखें Video

जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) ने डांस वीडियो किया शेयर

खास बातें

  • जन्नत जुबैर का डांस वीडियो वायरल
  • Giftaan गाने पर किया डांस
  • टीवी सीरियल 'फुलवा' से मिली थी पहचान
नई दिल्ली:

टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) सोशल मीडिया पर काफी मशहूर हैं. उन्होंने छोटी सी उम्र में जबरदस्त लोकप्रियता हासिल कर ली है. उन्हें सबसे पहले कलर्स टीवी पर आने वाले धारावाहिक 'फुलवा (Phulwa)' में देखा गया था. सोशल मीडिया पर उनके चाहने वालों की कमी नहीं है. हाल ही में जन्नत (Jannat Zubair Instagram) ने इंस्टाग्राम पर 29 मिलियन फॉलोअर्स होने की खुशी में एक डांस वीडियो शेयर किया था. उनका यह वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ था. जन्नत के इस वीडियो पर लोगों के ढेरों कमेंट्स आये थे. 

जन्नत जुबैर (Jannat Zubair Dance Video) ने अब एक और अपना लेटेस्ट डांस वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. उनका यह वीडियो फैन्स द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. जन्नत इस वीडियो में अभिनव शेखर और शाम्भवी ठाकुर के पंजाबी गाने 'गिफ्टां' पर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. वीडियो में उनके डांस स्टेप जबरदस्त लग रहे हैं. जन्नत ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है, '#Giftaan हुकस्टेप चुनौती में भाग लें और @BliveMusic.in से 10000 मूल्य के अमेजजन उपहार वाउचर जीतने का मौका प्राप्त करें'. उनके इस वीडियो पर प्रशंसक भी दिल खोलकर कमेंट कर रहे हैं. कोई उन्हें 'क्यूट' तो कोई 'ब्यूटीफुल' बुला रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) ने छोटे पर्दे से साल 2009 में आए कलर्स टीवी के शो ‘फुलवा' से शुरुआत की थी. इसके बाद वह 'भारत का वीर पुत्र: महाराणा प्रताप' और 'तू आशिकी' में नजर आई थीं. इसी के साथ जन्नत जुबैर बॉलीवुड फिल्म 'हिचकी' और 'लव का द एंड' में भी काम कर चुकी हैं.