जन्नत जुबैर ने रेमो डिसूजा के साथ किया शानदार डांस, फैन्स बोले- वल्लाह वल्लाह क्या बात है! देखें Video

जन्नत जुबैर ने एक बार फिर से अपना डांस वीडियो सोशल मीडिया में शेयर किया है, जो कि उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है. इस वीडियो में जन्नत लोकप्रिय कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा के साथ ‘वल्लाह वल्लाह’ गाने पर डांस करती हुई देखी जा सकती हैं.

जन्नत जुबैर ने रेमो डिसूजा के साथ किया शानदार डांस, फैन्स बोले- वल्लाह वल्लाह क्या बात है! देखें Video

जन्नत जुबैर का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

मशहूर टीवी एक्ट्रेस जन्नत जुबैर सोशल मीडिया पर भी काफी फेमस हैं और यहां बहुत एक्टिव देखी जाती हैं. उनके फॉलोवर्स भी बहुत बड़ी तादाद में हैं. जन्नत जुबैर हमेशा अपने फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. जन्नत जुबैर ने एक बार फिर से अपना डांस वीडियो सोशल मीडिया में शेयर किया है, जो कि उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है. इस वीडियो में जन्नत लोकप्रिय कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा के साथ ‘वल्लाह वल्लाह' गाने पर डांस करती हुई देखी जा सकती हैं.

जन्नत जुबैर ने इस डांस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो की शुरुआत में देखा जा सकता है कि जन्नत एक बेंच पर बैठी हैं, तभी पीछे से रेमो डिसूजा आते हैं और दोनों ही जन्नत के लेटेस्ट रिलीज गाने ‘वल्लाह वल्लाह' पर डांस करने लगते हैं. दोनों को गाने का हुक स्टेप करते हुए देखा जा सकता है. जन्नत इस वीडियो में जींस-टॉप पहने बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. जन्नत ने इसे शेयर करते हुए लिखा है, ‘तेरे एक इशारे पे तोड़ लाऊं तारे'. जन्नत के इस वीडियो को अब तक 7 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ गए हैं.

गौरतलब है कि हाल ही में सिद्धार्थ निगम और जन्नत जुबैर का गाना ‘वल्लाह वल्लाह' रिलीज हुआ है, जिसे रेमो डिसूजा ने कोरियोग्राफ किया है. गाने को लोगों ने खूब पसंद भी किया है. जन्नत के वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, ‘आप दोनों के बीच बॉन्डिंग कमाल है'. एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘तुझे देखके दिल मेरा बोला वल्लाह वल्लाह'. इस तरह के ढेरों कमेंट्स जन्नत के वीडियो पर आए हैं.

ये भी देखें: RRR की टीम ने खोले राज, जानें कौन होता है ट्रोल से अपसेट तो राजामौली को क्यों पसंद है पढ़ना

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com