विज्ञापन
This Article is From Aug 16, 2021

Jannat Zubair और फैजल शेख की केमिस्ट्री ने मचाया धमाल, चंद मिनट में वीडियो वायरल 

जन्नत जुबैर और फैजल शेख की जोड़ी फैंस की फेवरेट जोड़ी में से एक है. दोनों के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाते हैं. उनका लेटेस्ट वीडियो भी खूब धूम मचा रहा है.

Jannat Zubair और फैजल शेख की केमिस्ट्री ने मचाया धमाल, चंद मिनट में वीडियो वायरल 
जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) और फैजल की केमिस्ट्री ने जीता फैंस का दिल
नई दिल्ली:

जन्नत जुबैर और फैजल शेख की जोड़ी फैंस की फेवरिट जोड़ी में से एक है. दोनों के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाते हैं. जन्नत जुबैर ने टीवी सीरियल में अपने शानदार अभिनय से लोगों का दिल जीत लिया है. सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. हाल ही में जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) और फैजल शेख का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. इस वीडियो में वे फैजल के साथ डांस करती नजर आ रही हैं. चंद मिनट में ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. 

सोशल मीडिया पर छा गया वीडियो 
वीडियो में देखा जा सकता है कि जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) अक्षर कुमार की फिल्म 'बेल बॉटम' के गाने 'मेरा तू ही है बस यारा' गाने पर डांस करते नजर आ रही हैं. ऑलिव कलर की ऑफ शेल्डर ड्रेस और कर्ली बाल में जन्नत काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. जन्नत के साथ उनको दोस्त फैजल भी उनके साथ डांस करते दिख रहे हैं. दोनों की शानदार डांस केमिस्ट्री फैंस को क्रेजी बना रही है. इस वीडियो को अभी तक 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं वीडियो पर फैंस के ताबड़तोड़ रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- 'परफेक्ट जोड़ी' वहीं दूसरे ने लिखा- 'दोनों एक साथ काफी अच्छे लगते हो.'

कई टीवी सीरियल्स में आ चुकी हैं नजर 
बता दें कि जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) ने आठ साल की उम्र से अपने करियर की शुरूआत कर दी थी. वे 'फुलवा', 'काशी-अब ना रहे तेरा कागज कोरा', 'हार जीत', 'मट्टी की बन्नु', 'भारत के वीर पुत्र: महाराणा प्रताप', 'तू आशिकी' जैसे कई टीवी सीरियल में अहम किरदार में नजर आ चुकी हैं. इंस्टाग्राम पर उन्हें 32.9 मलियन लोग फॉलो करते हैं. जन्नत कभी भी अपने फैंस को निराश होने का मौका नहीं देती हैं. वे अपने लेटेस्ट पोस्ट से फैंस का दिल जीत लेती हैं. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
Bigg Boss 18: 58 साल के सलमान के लिए दुल्हनिया ढूंढने निकले अनिरूद्धाचार्य, भाईजान बोले- मुझे भगोड़ी...
Jannat Zubair और फैजल शेख की केमिस्ट्री ने मचाया धमाल, चंद मिनट में वीडियो वायरल 
अनिरुद्धाचार्य ने किया कन्फर्म Bigg Boss 18 से आया था कॉल, ऑफर किए करोड़ों रुपये लेकिन...
Next Article
अनिरुद्धाचार्य ने किया कन्फर्म Bigg Boss 18 से आया था कॉल, ऑफर किए करोड़ों रुपये लेकिन...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com