विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 30, 2021

Jannat Zubair ने दुबई के रेगिस्तान में करवाया धमाकेदार फोटोशूट, देखते रह जाएंगे लुक

टीवी की क्यूट एक्ट्रेस जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) सोशल मीडिया पर भी स्टार हैं, उनकी तस्वीरें और वीडियोज आए दिन यहां वायरल होते रहते हैं. यूथ के बीच जन्नत काफी पॉपुलर हैं

Read Time: 3 mins
Jannat Zubair ने दुबई के रेगिस्तान में करवाया धमाकेदार फोटोशूट, देखते रह जाएंगे लुक
Jannat Zubair का लेटेस्ट लुक वायरल
नई दिल्ली:

टीवी की क्यूट एक्ट्रेस जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) सोशल मीडिया पर भी स्टार हैं, उनकी तस्वीरें और वीडियोज आए दिन यहां वायरल होते रहते हैं. यूथ के बीच जन्नत काफी पॉपुलर हैं, सोशल मीडिया पर बड़ी संख्या में लोग उन्हें फॉलो करते हैं. स्टाइल और फैशन सेंस के साथ अपनी प्यारी स्माइल के लिए भी जन्नत जानी जाती हैं. हाल में जन्नत ने दुबई में ली गई कुछ थ्रोबैक पिक्चर्स शेयर की हैं, जिसे देख फैंस दीवाने हुए जा रहे हैं और जन्नत की अदाओं की तारीफ कर रहे हैं. 

रेत पर बैठ करवाया फोटोशूट

दुबई में ली गई कुल चार तस्वीरें जन्नत ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं. जन्नत जुबैर की ये थ्रोबैक तस्वीरें देखते ही देखते सोशल मीडिया पर छा गई हैं. महज आधे घंटे में इन तस्वीरों पर करीब ढाई लाख लाइक्स आ गए हैं, इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये तस्वीरें लोगों को कितनी पसंद आ रही हैं. फोटो में जन्नत को रेत पर बैठे और सिर पर अरेबियन गर्ल्स की तरह स्कार्फ बांधे देखा जा सकता है. जन्नत ने ब्लैक कलर के क्रॉप टॉप के साथ ग्रे कलर का पैंट पहना है, जिसमें वे बेहद ग्लैमरस दिख रही हैं. पहली तस्वीर में जन्नत स्कार्फ को गले में लपेटे, हवा में उड़ते अपने बालों पर हाथ रखे खूबसूरत पोज दे रही हैं. वहीं दूसरी तस्वीर में उन्हें रेत पर बैठे सिर पर हाथ रखकर पोज देते देखा जा सकता है. तीसरी और चौथी तस्वीरें भी बेहद खूबसूरत हैं जिनमें जन्नत रेत पर बैठी पोज कर रही हैं.

फैंस ने यूं की तारीफ

दुबई की इन तस्वीरों पर फैंस एक से बढ़कर एक कमेंट कर जन्नत की तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, 'क्वीन ऑफ मिलियन हर्ट्स' तो वहीं एक फैन ने लिखा, 'कोई इतना खूबसूरत कैसे हो सकता है'. बता दें कि जन्नत ने महज आठ साल की उम्र से एक चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में अपने करियर को शुरू किया था, 'दिल मिल गए' सीरियल में वे पहली बार टीवी पर देखी गई थीं, लेकिन उन्हें पहचान टीवी सीरियल 'फुलवा' से मिली जिसमें जन्नत लीड रोड में थीं. इसके बाद जन्नत ने सात सालों बाद सीरियल 'तू आशिकी' में काम किया, जिसमें जन्नत का काम सभी को बहुत पसंद आया.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
26 दिन लापता रहने के बाद लौटे थे घर, अब फाइनली मुंबई पहुंचे सोढ़ी, तारक मेहता में वापसी के सवाल पर बोले...
Jannat Zubair ने दुबई के रेगिस्तान में करवाया धमाकेदार फोटोशूट, देखते रह जाएंगे लुक
नागिन और सुहागन चुड़ैल के होते हुए ओटीटी पर आएगी यक्षिणी, शिकार होंगे पुरुष, लोग बोले- इंतजार रहेगा... 
Next Article
नागिन और सुहागन चुड़ैल के होते हुए ओटीटी पर आएगी यक्षिणी, शिकार होंगे पुरुष, लोग बोले- इंतजार रहेगा... 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;