अभिषेक कुमार को उकसाने के बाद ईशा मालवीय का यू-टर्न, समर्थ जुरेल को बोलीं- तू उकसाता है

Bigg Boss 17 Upcoming Episode Promo: ईशा मालवीय बॉयफ्रेंड समर्थ जुरेल पर यह आरोप लगाती हुई नजर आएंगी कि वह समर्थ के उकसाने की वजह से अभिषेक कुमार से लड़ाई करती हैं. शो से जुड़ा वीडियो प्रोमो भी सामने आ गया है.

अभिषेक कुमार को उकसाने के बाद ईशा मालवीय का यू-टर्न, समर्थ जुरेल को बोलीं- तू उकसाता है

अभिषेक कुमार को उकसाने के बाद ईशा मालवीय का यू टर्न

नई दिल्ली:

Bigg Boss 17 Upcoming Episode Promo: बिग बॉस 17 के घर में हर दिन नए घटनाक्रम देखने को मिलते रहते हैं. बहुत से कंटेस्टेंट्स के बीच खूब झगड़ा भी देखने को मिलता रहता है. इतना ही नहीं बिग बॉस के घर में हर दिन रिश्ते बनते और बिगड़ते भी रहते हैं. ऐसा ही कुछ आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा, जब ईशा मालवीय (Isha Malviya) बॉयफ्रेंड समर्थ जुरेल पर यह आरोप लगाती हुई नजर आएंगी कि वह समर्थ के उकसाने की वजह से अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) से लड़ाई करती हैं. शो से जुड़ा वीडियो प्रोमो भी सामने आ गया है. 

बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) के वीडियो प्रोमो को द खबरी ने शेयर किया है, जिसमें ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल के झगड़ा करते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में समर्थ जुरेल कहते हैं, 'इतनी बार उकसाया मुझे.' बॉयफ्रेंड की यह बात सुनने के बाद ईशा मालवीय गुस्से में कहती हैं, सबसे ज्यादा उकसाता तू है. उकसा-उकसाकर क्या हालत कर दी उसकी (अभिषेक कुमार) की. आज जो उसकी हालत है वो तेरे उकसाने की वजह से है. आप उकसाने के शहनशाह हो.' गर्लफ्रेंड की यह बात सुन समर्थ कहते हैं, 'ज्यादा प्यार आ रहा है तो उसके पास चली जा. मेरी गर्लफ्रेंड होकर मेरे साथ नहीं है. तू किसी की भी सगी नहीं है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि हाल ही में अभिषेक ने ईशा और समर्थ के उकसाने पर घर का अहम नियम तोड़ दिया था और समर्थ जुरेल पर हाथ उठा दिया था. अभिषेक कुमार और ईशा मालवीय सीरियल उड़ारियां में साथ काम करने के बाद एक-दूसरे को डेट कर चुके हैं. हालांकि अब दोनों का ब्रेकअप हो चुका है. जबकि समर्थ जुरेल को एक्ट्रेस डेट कर रही हैं. वहीं तीनों बिग बॉस 17 में एक-दूसरे से भिड़ते हुए नजर आ रहे हैं.