अभिषेक कुमार को सपोर्ट करने वालों पर फूटा ईशा मालवीय की मां का गुस्सा, बोलीं- लीगल एक्शन बनता है...

Isha Malviya Mother Angry On Abhishek Kumar Action: बिग बॉस 17 में अभिषेक कुमार के एक्शन पर ईशा मालवीय की मां ने रिएक्शन दिया है.

अभिषेक कुमार को सपोर्ट करने वालों पर फूटा ईशा मालवीय की मां का गुस्सा, बोलीं- लीगल एक्शन बनता है...

ईशा मालवीय की मम्मी का फूटा अभिषेक कुमार पर गुस्सा

नई दिल्ली:

Isha Malviya Mother Angry On Abhishek Kumar Action: बिग बॉस 17 में अभिषेक कुमार की चर्चा जोरों पर है, जिसका कारण उनका समर्थ पर हाथ उठाना है. दरअसल, ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल से बहस के दौरान अभिषेक कुमार ने आपा खो दिया था और समर्थ पर हाथ उठा दिया. वहीं इसके बाद कुछ सेलेब्स ने समर्थ जुरेल और ईशा मालवीय के उकसाने पर अभिषेक का काफी सपोर्ट भी किया था. वहीं अब ईशा की मां ने अभिषेक कुमार और उन्हें सपोर्ट करने वाले लोगों पर गुस्सा जाहिर किया है. 

ईशा मालवीय की मम्मी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, ईशा को हर बार इस लड़के ने बेरहमी से कैरेक्टर पर सवाल उठाया है. मुझे भी नहीं बक्शा. यये गेम मेंटल स्ट्रैंथ का है. इतना ट्रौमाटाइज्ड था तो पता था ईशा आने वाली है. बिग बॉस में तो फिर आया ही क्यों शो में? 

आगे उन्होंने लिखा, लीगल एक्शन बनता है ऐसी हरकतों पर अब भी हम चुप है सिर्फ और सिर्फ ईशा के लिए. शेम ऑन यू हर बार ईशा को बीच में लाने के लिए और उनलोगों को भी शर्म आनी चाहिए, जो ये अग्रैसिव नेचर को सपोर्ट करते है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, रितेश देशमुख, अंकित गुप्ता, प्रिंयका चहर चौधरी, काम्या पंजाबी और प्रिंस नरुला ने समर्थ जुरेल और ईशा मालवीय के अभिषेक कुमार को उकसाने पर सपोर्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है.