विज्ञापन
This Article is From Dec 13, 2023

बॉयफ्रेंड समर्थ की मन्नारा के साथ नजदीकियां देख टूटा ईशा का दिल, बोलीं- याद भी नहीं रहता कि मैंने...

Isha Malviya Heart Broke: इन दिनों समर्थ जुरेल की मन्नारा चोपड़ा के साथ काफी नजदीकियां देखने को मिल रही हैं. जिसे देख ईशा मालवीय अब परेशान होने लगी हैं. समर्थ जुरेल और मन्नारा चोपड़ा की नजदीकियों को लेकर वह अपना दर्द अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के सामने भी बयां कर चुकी हैं.

बॉयफ्रेंड समर्थ की मन्नारा के साथ नजदीकियां देख टूटा ईशा का दिल, बोलीं- याद भी नहीं रहता कि मैंने...
बॉयफ्रेंड समर्थ की मन्नारा के साथ नजदीकियां देख टूटा ईशा का दिल
नई दिल्ली:

Isha Malviya Heart Broke: बिग बॉस 17 में हर दिन खेल और रणनीतियां बदलती रहती हैं. कई कंटेस्टेंट्स बिग बॉस के घर में अपने रिलेशनशिप को लेकर भी खूब सुर्खियों में हैं. फिर चाहे अंकिता लोखंडे-विक्की जैन का रिश्ता हो या फिर ऐश्वर्या शर्मा और नील है. उन्हीं में से एक ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल का रिलेशनशिप भी है. दोनों अपने रिश्तो के लेकर कई बार चर्चा में आ चुके हैं. लेकिन अब ईशा मालवीय समर्थ जुरेल से बिग बॉस 17 में परेशान होने लगी हैं. इसकी वजह मन्नारा चोपड़ा हैं. 

दरअसल इन दिनों समर्थ जुरेल की मन्नारा चोपड़ा के साथ काफी नजदीकियां देखने को मिल रही हैं. जिसे देख ईशा मालवीय अब परेशान होने लगी हैं. समर्थ जुरेल और मन्नारा चोपड़ा की नजदीकियों को लेकर वह अपना दर्द अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के सामने भी बयां कर चुकी हैं. ईशा मालवीय ने उनसे कहा, मन्नारा बहुत बात करती है समर्थ से... कई बार तो मुझे ऐसा फील होता है कि यह समर्थ की गर्लफ्रेंड है या मैं ? मुझे लगता है कि इसकी वजह से समर्थ गलत तरीके से लाइमलाइट में दिखेगा.'

ईशा मालवीय की बात सुन अंकिता और विक्की ने उन्हें समझाया कि यह मन्नारा का बिग बॉस के घर में एक पैटर्न है. इसके बाद ईशा ने बॉयफ्रेंड समर्थ से सीधे तौर पर बात की. उन्होंने कहा, मन्नारा के साथ तुम्हें देखकर मुझे अजीब लगता है. हालांकि मुझे पता है तुम्हारी इसको लेकर खराब सोच नहीं होगी, लेकिन मुझे अच्छा नहीं लगता है.' वहीं जब समर्थ को पता चला कि ईशा ने इस बारे में अंकिता और विक्की से बात की है तो वह उनसे गुस्सा हो गए. 

समर्थ ने गुस्से में ईशा से कहा, विक्की तुझे मेरे खिलाफ भड़काने की कोशिश करता है. तुझे लगता है कि वह मेरे बारे में तुझे सही सलाह देगा. मेरे मन्नारा के नजदीक जाने से तुझे दिक्कत है तो इस बात का एहसास तुझे विक्की से बात करने के बाद हुआ. तू सीधा मुझे बोल सकती थी.' बात यहीं खत्म नहीं रात में भी ईशा और समर्थ के बीच झगड़ा देखने को मिला. एक्ट्रेस ने गुस्से में बॉयफ्रेंड से कहा, तुझे जब दूसरी लड़कियों से फुर्सत मिलेगी, तभी तो तू मुझपर ध्यान देगा. तुझे याद भी नहीं रहता कि मैंने क्या पहना है. लेकिन तू मन्नारा को फैशन एडवाइज देता रहता है.' इसके बाद दोनों के बीच और भी झगड़ा होने लगता है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
बिग बॉस 18 में चुम दरंग ने रंगभेद का सामना करने की कही बात, बोलीं- पहले लोग मोमो बुलाते थे...
बॉयफ्रेंड समर्थ की मन्नारा के साथ नजदीकियां देख टूटा ईशा का दिल, बोलीं- याद भी नहीं रहता कि मैंने...
KBC 16 में 25 लाख के लिए पूछा गया देश के नाम से जुड़ा ये सवाल, आप जानते हैं जवाब ?
Next Article
KBC 16 में 25 लाख के लिए पूछा गया देश के नाम से जुड़ा ये सवाल, आप जानते हैं जवाब ?
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com