क्या करिश्मा तन्ना ने 'Khatron Ke Khiladi 10' का खिताब कर लिया है अपने नाम? जानिए क्या है सच्चाई

'खतरों के खिलाड़ी 10 (Khatron Ke Khiladi 10)' का फिनाले एपिसोड हुआ शूट, इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं फोटो और वीडियो.

क्या करिश्मा तन्ना ने 'Khatron Ke Khiladi 10' का खिताब कर लिया है अपने नाम? जानिए क्या है सच्चाई

क्या करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) ने जीत लिया 'खतरों के खिलाड़ी 10'

खास बातें

  • क्या करिश्मा तन्ना ने जीत लिया 'खतरों के खिलाड़ी 10'
  • फैन्स दे रहे करिश्मा तन्ना को बधायां
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के शो 'खतरों के खिलाड़ी 10 (Khatron Ke Khiladi 10)' को उसका पहला फाइनलिस्ट मिल गया है. दरअसल, फिनाले टास्क के खतरनाक स्टंट में बलराज सयाल (Balraj Syal) को मात देकर करिश्मा तन्ना 'खतरों के खिलाड़ी 10' की पहली फाइनलिस्ट बन गई हैं. करिश्‍मा ने आग से खेलते हुए बहुत कम समय में टास्‍क पूरा कर लिया. शो में फिलहाल करण पटेल (Karan Patel), धर्मेश (Dharmesh) और बलराज सयाल एक दूसरे को टक्कर दे रहे हैं. बता दें, शो में फिलहाल फिनाले के मस्ती जारी है. शो के धर्मेश और करिश्मा के रूप में दो फाइनलिस्ट मिल चुके हैं. वहीं, तीसरे फाइनलिस्ट के तौर पर बलराज और करण पटेल के बीच कांटे की टक्कर जारी है. 


शो का दूसरा फाइनालिस्‍ट बनने के लिए रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने धर्मेश, बलराज सयाल और करण पटेल को दो ट्रकों वाला टास्‍क दिया. इस टास्‍क में एक ट्रक में लगे झंडे को दूसरे ट्रक में लगाना था. लेकिन ट्विस्‍ट ये था कि एक दूसरे के आसपास चलते हुए ट्रक में ये टास्‍क करना था. धर्मेश, बलराज और करण को मात देकर यह टास्‍क जीत गए हैं और वह फाइनल में पहुंच गए हैं. बता दें, शो के फिनाले एपिसोड़ की शूटिंग हो चुकी है, जिसके फोटो और वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, बता दें, फैन्स एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) को 'खतरों के खिलाड़ी 10' जीतने को लेकर बधाइयां दे रहे हैं. हालांकि, अभी तक फिनाले का एपिसोड प्रसारित नहीं हुआ है. दरअसल, हाल ही में एकता कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर कर करिश्मा तन्ना को बधाई दी थी, जिसके बाद फैन्स ने उसको 'खतरों के खिलाड़ी' से जोड़कर देखा और वह करिश्मा को शो जीतने को लेकर बधाइयां देने लगे. 

अन्य खबरें