शूटिंग के लिए लाया गया जर्मन शेपर्ड डॉग हुआ बेकाबू, एक्ट्रेस पर ही टूट पड़ा और फिर...

स्टार प्लस पर आने वाला शो 'इक्यावन' की लीड एक्ट्रेस प्राची तहलान को सेट पर शूटिंग के दौरान कुत्ते ने काट लिया.

शूटिंग के लिए लाया गया जर्मन शेपर्ड डॉग हुआ बेकाबू, एक्ट्रेस पर ही टूट पड़ा और फिर...

खास बातें

  • 'इक्यावन' की एक्ट्रेस हैं प्राची
  • शूट के दौरान कुत्ते ने काटा
  • कुछ ऐसे डटकर किया सामना
नई दिल्ली:

स्टार प्लस पर आने वाला शो 'इक्यावन' की लीड एक्ट्रेस प्राची तहलान को सेट पर शूटिंग के दौरान कुत्ते ने काट लिया. एक्टिंग के लिए पैशेनेट और हार्डवर्किंग एक्ट्रेस प्राची ने इस दौरान अपने हाथ में डंडा लेकर कुत्ते को मार भगाया. बताते चले कि सीरियल के एक सीन को शूट करने के लिए प्राची को जर्मन शेपर्ड डॉग के साथ फिल्माया जाना था, लेकिन इस दौरान दुर्घटना घटी. अचानक जर्मन शेपर्ड प्राची के पीछे पड़ गया और उन्हें ही काटना शुरू कर दिया. ऐसे में प्राची ने अपने बचाव के लिए डटकर सामना किया. उन्होंने हाथ में डंडे से कुत्ते को मारना शुरू कर दिया, जिसके बाद वह भाग गया.

इस घटना के बारे में प्राची ने बताया, '' उसने मुझे शरीर के निचले हिस्से पर अटैक किया और डंडा उठाने के चक्कर में कुत्ते ने मुझे बुरी तरह से काट भी लिया.'' प्राची को कुत्ते के काटने के बाद तत्काल प्रभाव से डॉक्टर के पास ले जाया गया. प्राची ने आगे कहा, ''मुझे उसी दौरान दो इंजेक्शन दिए गए. इतना ही नहीं, डॉक्टर ने मुझे पांच और इंजेक्शन लगवाने के लिए सुझाव दिए हैं.''

कुत्ते के काटने की वजह से प्राची को होने वाले घाव से दर्द से गुजरना पड़ रहा है, इसके बावजूद वह अगले एपिसोड के लिए शूटिंग कर रही हैं. फिलहाल उन्हें डॉक्टर ने आराम करने के लिए बोला है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com