विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jun 03, 2023

चेहरा छिपाते हुए गंगा घाट पहुंचीं हिना खान, फैन्स को पसंद आया 'घूंघट वाला लुक'

हिना खान एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए वाराणसी पहुंची थीं. यहां घाट पर घूमने के लिए उन्होंने घूंघट का सहारा लिया. उन्हें इस अंदाज में देख फैन्स काफी इंप्रेस हो रहे हैं.

Read Time: 3 mins
चेहरा छिपाते हुए गंगा घाट पहुंचीं हिना खान, फैन्स को पसंद आया 'घूंघट वाला लुक'
हिना खान का घूंघट वाला लुक
नई दिल्ली:

टीवी की पॉपुलर स्टार हिना खान हाल में एक इवेंट में शामिल होने के लिए वाराणसी पहुंची थीं. यहां गंगा घाट घूमने और छोटी-छोटी चीजें इंजॉय करने के लिए हिना खान ने घूंघट का सहारा लिया. उस वक्त तो हिना की ट्रिक काम कर गई लेकिन अब उनका वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि पहले तो हिना कहीं रिबन काटती नजर आती हैं और उसके बाद गंगा घाट और सड़क किनारे उनकी मस्ती देखी जा सकती है. डाइट का खास खयाल रखने वाली हिना सड़क के किनारे झालमुड़ी भी खाती दिखीं. 

आप देख सकते हैं कि हिना किस तरह अपनी पहचान छिपाने के लिए चेहरा ढक कर चल रही हैं. वह इसी तरह आराम से घाट पर पहुंचती हैं. उन्हें आप आराम से गंगा किनारे घूमते देख सकते हैं. पूरे वीडियो में उन्होंने तरह-तरह से अपने चेहरा छिपाया और इस बीच वह झालमुड़ी का स्वाद लेती भी दिखीं. उन्हें देखकर झालमुड़ी वाले के चेहरे पर भी चमक आ गई. जिस तरह वह हिना को देखकर हैरान था उसी तरह हिना के फैन्स भी उनका घूंघट अवतार देखकर काफी हैरान हैं लेकिन इंप्रेस भी हो रहे हैं. 

क्या बोले फैन्स ?

आशू ने लिखा, अरे मैम मैंने आपको घाट पर देखा था लेकिन मुझे यकीन नहीं था कि वो आप हो. शहनाज ने लिखा, आपका दिल एक आम लड़की की तरह है...घूंघट का आपने अच्छा इस्तेमाल किया. भारती ने लिखा, कभी कोलकाता भी आइए घूमने के लिए अक्षरा जी. दीपांशु ने लिखा, ऐसे नहीं कोई हिना खान बन जाता. ओमिर ने लिखा, घूंघट में चांद. अब कुछ तारीफ कर रहे थे तो कुछ टांग खींचने वाले भी थे. ज्योति ने लिखा, सिंपल कपड़ों और बिना मेकअप के जातीं तो इतना स्ट्रगल नहीं करना पड़ता. विक्की ने लिखा, खुद के धर्म की इज्जत नहीं करतीं और दूसरों के धर्म की करेंगी. रवि ने लिखा, अरे यार...इतनी बड़ी स्टार है क्या ? जो चेहरा छिपाना पड़ रहा है. 

मंदिर जाने के लिए ट्रोल होने पर सारा: "मैं दर्शन करना जारी रखूंगी"

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
पाकिस्तानी सीरीज बरज़ख का ट्रेलर आया सामने, 12 साल बाद फवाद खान- सनम सईद को साथ देख फैंस बोले- चलो कुछ तो मिला देखने को...
चेहरा छिपाते हुए गंगा घाट पहुंचीं हिना खान, फैन्स को पसंद आया 'घूंघट वाला लुक'
KKK 14: अभिषेक कुमार, असीम रियाज नहीं शो की इस धाकड़ कंटेस्टेंट से शिल्पा शिंदे को लगता है डर 
Next Article
KKK 14: अभिषेक कुमार, असीम रियाज नहीं शो की इस धाकड़ कंटेस्टेंट से शिल्पा शिंदे को लगता है डर 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;