1-2 हजार नहीं, जूता चुराई में हिना खान ने निकलवाए अपने मैनेजर से लाखों रुपये, वीडियो देखकर आप भी होंगे हैरान

टीवी की खूबसूरत और मशहूर अभिनेत्री हिना खान हाल ही में अपने मैनेजर कौशल जोशी की शादी में पहुंची. इस दौरान उन्होंने शादी में दोस्तों संग काफी मस्ती-मजाक किए. कौशल जोशी की शादी से जुड़े कई वीडियो और तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

1-2 हजार नहीं, जूता चुराई में हिना खान ने निकलवाए अपने मैनेजर से लाखों रुपये, वीडियो देखकर आप भी होंगे हैरान

जूता चुराई में हिना खान ने निकलवाए अपने मैनेजर से लाखों रुपये

नई दिल्ली:

टीवी की खूबसूरत और मशहूर अभिनेत्री हिना खान हाल ही में अपने मैनेजर कौशल जोशी की शादी में पहुंची. इस दौरान उन्होंने शादी में दोस्तों संग काफी मस्ती-मजाक किए. कौशल जोशी की शादी से जुड़े कई वीडियो और तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस बीच उनकी एक शादी का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें अपनी शादी में जूता चुराई की रस्म में दिए गए पैसों के बारे में सुनकर आप भी हैरान हो सकते हैं. इस रस्म में एक-दो हजार नहीं बल्कि लाखों रुपये दिए हैं. और कौशल जोशी से यह रुपये हिना खान ने निकलवाए हैं.

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में हिना खान के मैनेजर कौशल जोशी अपनी पत्नी के साथ दिखाई दे रहे हैं. दोनों को दुल्हा-दुल्हन के लिबास में देखा जा सकता है. वहीं येलो साड़ी में हिना खान भी नजर आ रही हैं. वीडियो में अभिनेत्री के मैनेजर कहते हैं कि वह अपनी पत्नी के लिए जूता चुराई में 1 लाख 11 हजार रुपये देने के तैयार हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर हिना खान के मैनेजर की शादी का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. कई सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. आपको बता दें कि कौशल जोशी की शादी में हिना खान के अलावा भारती सिंह, अली गोनी, जैस्मीन भसीन, रुपाली गांगुली, अवनीत कौर और अनेरी वजानी सहित कई टीवी सितारे पहुंचे. इन सितारों की तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं.