हिना खान ने 'मेरा दिल भी कितना पागल है' गाने पर दिए जबरदस्त एक्सप्रेशंस, इंटरनेट पर वायरल हुआ Video

हिना खान (Hina Khan) ने 'मेरा दिल भी कितना पागल है (Mera Dil Bhi Kitna Pagal Hai Song)' गाने पर दिए जबरदस्त एक्सप्रेशंस, सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर हो रहा है वायरल.

हिना खान ने 'मेरा दिल भी कितना पागल है' गाने पर दिए जबरदस्त एक्सप्रेशंस, इंटरनेट पर वायरल हुआ Video

हिना खान (Hina Khan) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • हिना खान का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ने गाने पर दिए जबरदस्त एक्सप्रेशंस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

टीवी से बॉलीवुड तक अपनी राह बनाने वाली हिना खान (Hina Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. पहले 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) को लेकर हिना खान चर्चा में रहती थीं तो अब वहीं एक बार फिर वह अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए सुर्खियों में आ गई हैं. हाल ही में हिना खान ने एक वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में एक्ट्रेस ट्रेडिशनल आउटफिटन में नजर आ रही हैं. वीडियो में हिना खान 'मेरा दिल भी कितना पागल है (Mera Dil Bhi Kitna Pagal Hai Song)' पर जबरदस्त एक्सप्रेशंस देती नजर आ रही हैं.

A post shared by HK (@realhinakhan) on

वीडियो में देखा जा सकता है कि हिना खान (Hina Khan Video) ने पिंक कलर का सूट पहना हुआ है, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही है. हिना खान (Hina Khan) इस वीडियो में काफी क्यूट एक्सप्रेशंस भी दे रही हैं. एक्ट्रेस की अदाएं और उनके एक्सप्रेशंस को देख फैन्स भी उनके दीवाने हो गए हैं. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी  प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब हिना खान (Hina Khan) ने अपने लुक और अपने अंदाज से इस कदर लोगों का ध्यान खींचा हो. इससे पहले भी एक्ट्रेस अपने ग्लैमरस लुक्स को लेकर काफी चर्चा में रह चुकी हैं. हिना खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में एक्ट्रेस बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में बतौर सीनियर नजर आई थीं. शो में उनके साथ सीनियर के तौर पर गौहर खान और सिद्धार्थ शुक्ला ने भी एंट्री की थी. आखिरी बार एक्ट्रेस नागिन 5 में नजर आई थीं, जिसमें उनकी एक्टिंग से लेकर उनका लुक कमाल का था. नागिन में भले ही हिना 3 एपिसोड के लिए आई हों, लेकिन उन्होंने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी.