हिना खान कैमरे की तरफ देख लगीं शर्माने, फिर यूं मुस्कुराकर दिये एक्सप्रेशंस- देखें Video

हिना खान (Hina Khan) का एक वीडियो खूब वयरल हो रहा है, जिसमें हिना खान कैमरे की तरफ देखकर मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं.

हिना खान कैमरे की तरफ देख लगीं शर्माने, फिर यूं मुस्कुराकर दिये एक्सप्रेशंस- देखें Video

हिना खान (Hina Khan) ने 'तू जरूरी' सॉन्ग पर दिये जबरदस्त एक्सप्रेशंस

खास बातें

  • हिना खान कैमरे की तरफ देख लगीं शर्माने
  • 'तू जरूरी' सॉन्ग पर दिये एक्ट्रेस ने एक्सप्रेशंस
  • हिना खान का वीडियो खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्‍ली:

टीवी से बॉलीवुड तक पहुंचने वाली हिना खान (Hina Khan) इन दिनों अपने स्टाइल को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. हिना खान ने अपने अंदाज से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. इन दिनों भले ही वह टीवी और मूवीज से दूर हों, लेकिन सोशल मीडिया पर अकसर एक्टिव नजर आती हैं. इसके साथ ही हिना खान फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ भी जुड़ी रहती हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो खूब वयरल हो रहा है, जिसमें हिना खान कैमरे की तरफ देखकर मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं. 

हिना खान (Hina Khan) के इस वीडियो में उनके एक्सप्रेशंस कमाल के लग रहे हैं. वीडियो में नजर आ रहा है कि एक्ट्रेस कैमरे की तरफ देखकर शर्माने लगती हैं और फिर मुस्कुराकर एक्सप्रेशंस देती हैं. वीडियो में हिना खान का स्टाइल और उनकी अदा कमाल की लग रही है. हिना खान के वीडियो को लेकर फैंस भी उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. कोई 'ब्यूटीफुल' कहकर तो कोई इमोजी शेयर कर हिना खान की तारीफ कर रहा है. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब हिना खान ने अपने रील वीडियो या फोटो से इस कदर लोगों का ध्यान खींचा हो. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हिना खान (Hina Khan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो बिग बॉस 14 में सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान के साथ तूफानी सीनियर के तौर पर नजर आई थीं. बिग बॉस 14 में फैन्स को उनका गेम पसंद भी आया था. इसी साल हिना खान की वेब सीरीज 'डैमेज्ड 2' भी रिलीज हुई थी. इसके अलावा वह 'नागिन' के पांचवे सीजन में नागेश्वरी का रोल अदा करती नजर आई थीं. हिना खान भले ही शो में केवल तीन एपिसोड के लिए थीं, लेकिन उन्होंने दर्शकों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. बता दें कि हिना खान ने अपने टीवी करियर की शुरुआत 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से की थी.