विज्ञापन

हिना खान ने बयां किया कैंसर का दर्द, वीडियो के साथ लिखा- 'वर्कआउट करते वक्त गिर जाती हूं...'

टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने नया वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वह स्टेज 3 कैंसर के ट्रीटमेंट में दर्द को बयां करती हुई नजर आ रही है.

हिना खान ने बयां किया कैंसर का दर्द, वीडियो के साथ लिखा- 'वर्कआउट करते वक्त गिर जाती हूं...'
हिना खान ने नए वीडियो में बयां किया कैंसर का दर्द
नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस हिना खान स्टेज 3 ब्रेस्ट कैंसर से लड़ रही हैं. जहां एक तरफ उनका ट्रीटमेंट चल रहा है तो वहीं एक्ट्रेस अपनी मैंटल और फिजिकल हेल्थ पर भी ध्यान देते हुए नजर आ रही हैं. इसी बीच उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने कैंसर के बॉडी पर असर और अपने दर्द को बयां किया है. हिना खान, जो गंभीर बीमारी को मात देने के लिए पूरा ट्रीटमेंट ले रही हैं. वह कीमोथेरेपी भी करवा रही हैं. उन्होंने बताया है कि वर्कआउट सेशन के दौरान उनके पैर सुन्न हो जाते हैं, जिसके चलते वह कंट्रोल खो देती हैं और गिर जाती हैं. उन्हें तेज दर्द होता है. इस वीडियो को देखने के बाद फैंस इमोशनल हो गए हैं और उनके जल्द ठीक होने की दुआ करते हुए नजर आ रहे हैं. 

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह अपने वर्कआउट सेशन के लिए बारिश में छाता लिए चलते हुए जा रही हैं.  उन्होंने पिंक कलर का टैंक टॉप, ब्लैक कलर की जॉगर्स पहनी हुई हैं. वीडियो के साथ उन्होंने एक लंबे नोट में लिखा, "आपका क्या बहाना है? एक्सरसाइज या किसी भी तरह की फिजिकल एक्टिविटी हेल्दी लाइफस्टाइल को बनाए रखने के लिए जरुरी है. लेकिन जब कोई बीमारी के दौर से गुजर रहा हो तो यह और भी ज्यादा जरूरी हो जाता है. रोजाना एक्सरसाइज करने से न केवल आपको फिजिकल तौर से मजबूती महसूस होगी, बल्कि यह हमारे मेंटल हेल्थ को भी हेल्दी रखेगा. हेल्दी माइंड रखना बेहद जरुरी है.''

आगे उन्होंने लिखा, "अपने कीमो ट्रीटमेंट के दौरान मुझे तेज न्यूरोपैथिक पेन का सामना करना पड़ता है, जिससे मेरे पैर और पंजे ज्यादातर समय सुन्न हो जाते हैं, कभी-कभी वर्कआउट करते समय मैं अपने पैरों पर कंट्रोल खो देती हूं और गिर जाती हूं.. लेकिन मैं सिर्फ और सिर्फ वापस उठने पर फोकस करती हूं. मैं हर बार उठने के लिए अपनी ताकत लगाती हूं. हर बार जब मुझे लगता है कि मैं उठकर काम नहीं कर सकती, तो मैं और ज्यादा मेहनत करती हूं. क्योंकि मेरे पास मेरी ताकत, मेरी आत्मा और मेरी इच्छाशक्ति के अलावा और क्या है.. तो, आपका क्या बहाना है? दुआ".

गौरतलब है कि 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा के किरदार के लिए मशहूर हिना 'फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 8', 'बिग बॉस 11' और 'बिग बॉस 14' का हिस्सा बन चुकी हैं. हाल ही में उन्होंने गिप्पी ग्रेवाल के साथ 'शिंदा शिंदा नो पापा' से पंजाबी फिल्म में डेब्यू भी किया था. वह जल्द ही फिल्म 'कंट्री ऑफ ब्लाइंड' में भी नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें- हिना खान ने इमोशनल होकर मुंडवाया सिर, वीडियो में कहा- मुझे उस प्रोसेस से नहीं गुजरना जब...

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
GHKKPM फेम नील भट्ट ने पत्नी ऐश्वर्या शर्मा की प्रेग्नेंसी का बताया सच, अब मेघा बरसेंगे में नजर आएंगे एक्टर
हिना खान ने बयां किया कैंसर का दर्द, वीडियो के साथ लिखा- 'वर्कआउट करते वक्त गिर जाती हूं...'
Anupamaa Update: पहली बार अनुपमा को थप्पड़ जड़ने वाला है वनराज, किस वजह से भड़का गुस्सा ?
Next Article
Anupamaa Update: पहली बार अनुपमा को थप्पड़ जड़ने वाला है वनराज, किस वजह से भड़का गुस्सा ?
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com