Hina Khan-Rohit Roy के साथ मालदीव के बीच पर रोमांटिक डांस करती आईं नजर, जमकर वायरल हो रहा वीडियो

सोशल मीडिया पर हिना खान और रोहित रॉल का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में हिना रोहित के साथ रोमांटिक डांस करती नजर आ रही हैं.

Hina Khan-Rohit Roy के साथ मालदीव के बीच पर रोमांटिक डांस करती आईं नजर, जमकर वायरल हो रहा वीडियो

रोहित रॉय के साथ मालदीव के बीच पर रोमांटिक डांस करती नजर आईं हिना खान

खास बातें

  • रोमांटिक डांस करती आईं नजर हिना खान
  • मालदीव बीच पर दिखा हिना का ग्लैमरस लुक
  • बड़े प्रोजेक्ट में जल्द आ सकती हैं नजर
नई दिल्ली:

हिना खान (Hina Khan) एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने टीवी के साथ ही बॉलीवुड में भी अपनी खास पहचान बनाई है. उनकी गिनती खूबसूरत एक्ट्रेस की लिस्ट में की जाती है. फिलहाल तो हिना का एक बार फिर बीच लुक देखने को मिल रहा है. जब भी हिना मालदीव जाती हैं उनके पोस्ट सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल होते हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है इस वीडियो में हिना खान रोहित रॉय (Rohit Roy) के साथ मालदीव बीच पर नजर आ रही हैं.

रोमांटिक डांस करती आईं नजर
सोशल मीडिया पर हिना खान  (Hina Khan Video) का एक वीडियो खास पसंद किया जा रहा है इस वीडियो में वे रोहित रॉय (Rohit Roy) के साथ मालदीव  के बीच पर फिल्म 'शेरशाह' (Shershaah) के गाने 'रातां लम्बियां लंबियां' पर रोमांटिक डांस करती नजर आ रही हैं. मालदीव बीच पर व्हाइट ट्यूनिक आउटफिट में हिना खान बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. वहीं रोहित रॉय भी हिना की मैचिंग करते हुए व्हाइट टी-शर्ट और डैनिम जींस में नजर आ रहे हैं. इंटरनेट पर यह वीडियो तेजी से वायरस हो रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शेयर की खूबसूरत तस्वीरें 
इससे पहने हिना खान (Hina Khan) का रेड वनपीस में फोटो काफी पसंद किया गया था. फोटो में वे काला चश्मा और हेट लगाई नजर आ रही हैं फैंस ने जमकर हिना के इस लुक की तारीफ की. एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनका हाल ही में शहीर शेख के साथ 'बारिश' सॉन्ग रिलीज हुआ था जिसे फैंस द्वारा काफी पसंद किया गया. वहीं उम्मीद जताई जा रही है कि वे अब जल्द ही अपने नए प्रोजेक्ट के साथ नजर आएंगी.