Hina Khan ने खेली जमकर होली, गुलाल लगाए यूं जबरदस्त अंदाज में पोज देती आईं नजर- Viral हुईं Photos

हिना खान (Hina Khan) ने भी जमकर होली खेली और इसके रंग में रंगी नजर आईं. उनकी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

Hina Khan ने खेली जमकर होली, गुलाल लगाए यूं जबरदस्त अंदाज में पोज देती आईं नजर- Viral हुईं Photos

हिना खान (Hina Khan) ने खेली जमकर होली

खास बातें

  • हिना खान ने खेली जमकर होली
  • गालों पर गुलाल लगाए मस्ती करती आईं नजर
  • हिना खान की तस्वीरें खूब हो रही हैं वायरल
नई दिल्‍ली:

बीते दिन होली का त्योहार देशभर में लोगों ने बड़े ही धूमधाम से मनाया. बॉलीवुड से लेकर टीवी के कलाकारों में भी होली का खुमार देखने को मिला. टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपनी जबरदस्त पहचान बनाने वाली हिना खान (Hina Khan) ने भी जमकर होली खेली और इसके रंग में रंगी नजर आईं. उनकी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, जिसमें वह खूब होली खेलती हुई नजर आ रही हैं. होली सेलिब्रेशन से जुड़ी यह तस्वीरें हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर की है, जो खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. 

हिना खान (Hina Khan) तस्वीरों में व्हाइट टीशर्ट और ट्राउजर पहने नजर आ रही हैं. वहीं, उनके गालों पर पिंक और ब्लू गुलाल भी लगा हुआ है. फोटो में हिना खान खूब मस्ती करती हुई दिखाई दे रही हैं. इन तस्वीरों को साझा करते हुए हिना खान ने लिखा, "आप सभी को होली की ढेर सारी शुभकामनाएं..." उनकी इन तस्वीरों पर कई कलाकारों ने भी कमेंट किया. मोनालिसा ने हिना खान की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा, "होली की ढेर सारी शुभकामनाएं..." बता दें कि हिना खान अकसर अपनी तस्वीरों और वीडियो को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


हिना खान (Hina Khan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो स्क्रीन पर वो आखिरी बार सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान के साथ बिग बॉस 14 में तूफानी सीनियर के तौर पर नजर आई थीं. बिग बॉस 14 में फैन्स को उनका गेम पसंद भी आया था. बीते साल हिना खान की वेब सीरीज 'डैमेज्ड 2' भी रिलीज हुई थी. इसके अलावा वह 'नागिन' के पांचवे सीजन में नागेश्वरी का रोल अदा करती नजर आई थीं. हिना खान ने अपने करियर की शुरुआत 2009 में टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से की थी. इस टीवी सीरियल के बाद वे घर-घर में अक्षरा के नाम से मशहूर हो गई थीं.