बिग बॉस के घर में टूटी ये मशहूर जोड़ी, ये कंटेस्टेंट हुईं बाहर...

बिग बॉस (Bigg Boss) के घर से इस हफ्ते बेघर हुईं ये सदस्य, टूटी ये मशहूर जोड़ी.

बिग बॉस के घर में टूटी ये मशहूर जोड़ी, ये कंटेस्टेंट हुईं बाहर...

बिग बॉस (Bigg Boss) के घर से बेघर होंगी ये कंटेस्टेंट

खास बातें

  • बिग बॉस के घर से बेघर होगी ये कंटेस्टेंट
  • 'वीकेंड का वार' में टूटेगी ये मशहूर जोड़ी
  • आज ये कंटेस्टेंट होगीं बाहर
नई दिल्ली:

बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में मचे हंगामे के बाद अब इस हफ्ते 'वीकेंड का वार' काफी दिलचस्प होने वाला है. बिग बॉस में इस बार पारस छाबड़ा (Paras Chhabra), शेफाली जरीवाला, आसिम रियाज, रश्मि देसाई (Rashami Desai) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurrana) इन पांचों कंटेस्टेंट में से एक कंटेस्टेंट घर से बेघर होने वाला है. अरहान खान की रश्मि देसाई के सामने सच्चाई आने से जहां हर कोई हैरान है, वहीं इसी बीच हिमांशी खुराना को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल, बिग बॉस खबरी के मुताबिक इस हफ्ते मशहूर कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना घर से बेघर हो जाएंगी. 

Panipat Box Office Collection Day 1: अर्जुन कपूर की 'पानीपत' ने बॉक्स ऑफिस पर की बंपर ओपनिंग, कमाए इतने करोड़


सलमान खान बोटम 2 में इस बार 'कांटा लगा गर्ल' शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) और हिमांशी खुराना का नाम लेंगे. इसी बीच सलमान घरवालों से किसी एक सदस्य को घर से बेघर करने के लिए चुनने को कहेंगे. जिसमें, हिमांशी को केवल 3 वोट मिलेंगे और वह इस हफ्ते घर से चली जाएंगीं. बता दें, बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में आसिम रियाज (Asim Riaz), शेफाली जरीवाला और हिमांशी खुराना की मजबूत दोस्ती देखी गई थी, हालांकि अब हिमांशी के जाने से आसिम को बड़ा झटका लगेगा. 

Bigg Boss: रश्मि देसाई के सामने आया अरहान खान का बड़ा सच, सलमान खान ने गुस्से में खोल डाली पोल...देखें Video


बता दें, बिग बॉस (Bigg Boss) के घर से हिमांशी खुराना के बाद रश्मि देसाई (Rashami Desai) टास्क के दौरान उंगली में चोट लगने की वजह से घर से चली जाएंगी. टास्क के दौरान शहनाज गिल और रश्मि देसाई में काफी तनातनी हो गई थी, जिस वजह से एक्ट्रेस को उंगली में चोट लग गई. वहीं, बिग बॉस 13 टीआरपी लिस्ट में सबसे आगे चल रहा है, जिस वजह से इसको 5 हफ्ते के लिए बढ़ा दिया गया है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


 

अन्य खबरें